मेरठ: यूपी के मेरठ जनपद से अजीबोगरीब मामला सामने आया है. यहां पत्नी ने ऐसी बेवफाई की है जिससे हर कोई हैरान है. पति ने जानकारी देते हुए बताया कि बीवी ने मुझसे ही करवा चौथ की शॉपिंग करवाई. सभी प्रकार का जरूरी सामान मैंने उसको दिलाया पर वो अपने जीजा के साथ भाग गई. पीड़ित पति ने थाने में शिकायत करते हुए बताया हर साल हम दोनों इसी प्रकार करवा चौथ की शॉपिंग करते थे. और एक दूसरे के लिए व्रत भी रखते थे. करवा चौथ के एक दिन पहले पत्नी अपने जीजा के साथ फरार हो गई.

थाने दर्ज कराई शिकायत
मिली जानकारी के मुताबिक मेरठ जिले के जानी थाना क्षेत्र के सिसौला गांव के रहने वाले युवक ने थाने में गुहार लगाई है. पीड़ित पति ने शिकायत में कहा कि उसके बहनोई पत्नी को बहला फुसलाकर अपने साथ भगाकर ले गया. पीड़ित ने ससुराल में पता लगाने की कोशिश की तो वहां भी कुछ पता नहीं चला. इसके बाद उसने थाने में शिकायत दर्ज करवाई है. पति को आशंका है कि पत्नी का जीजा उसे किसी अनैतिक कार्य में न लगा दे.

ये है पूरा मामला
दरअसल सिसौला गांव के रहने वाले अशोक कुमार पुत्र रामफल की शादी साल 2019 में गंगानगर थाना के अम्हेडा आदिपुर गांव की रहने वाली प्रिया पुत्री स्व लक्खीराम के साथ हुआ था. दोनों का एक 18 महीने का विशु नामक बेटा भी है. अशोक के घर पर फाजलपुर कस्बे के रहने वाले उसके बहनोई राहुल का काफी आना जाना था. अशोक ने बताया कि उसकी गैर मौजूदगी में भी राहुल घर पर आता था. पीड़ित का कहना है कि राहुल ने मेरी पत्नी को बहला फुसलाकर अपने वश में कर लिया था.

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *