गोरखपुर: जनपद के सहजनवां क्षेत्र के एक गांव में घर में घुसकर युवती से छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है. युवती के विरोध करने पर आरोपियों ने उसका हाथ तोड़ दिया. मामले को लेकर पीड़िता ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए गेट पर प्रदर्शन किया. इसके बाद पुलिस ने युवती की मां की तहरीर पर देवव्रत सिंह, संतोष सिंह और सभाजीत सिंह के विरुद्ध केस दर्ज किया है.

आपको बता दें कि, थाने पर प्रदर्शन करने वालों ने आरोप लगाया कि, मनबढ़ दलित बस्ती में घुस गया और घर के अंदर जाकर युवती से दुष्कर्म का प्रयास करने लगा. गांव के लोगों के पहुंचने पर आरोपित नकदी समेत जेवर और मोबाइल लेकर फरार हो गए. जब पीड़िता के परिजन शिकायत लेकर थाने पहुंचे तो पुलिस केस दर्ज नहीं कराने का दबाव बनाने लगी. थाना प्रभारी सहजनवां के अनुसार बच्चों का विवाद हुआ है. पुलिस जांच कर रही है. पीड़िता की मां की तहरीर पर केस दर्ज कर लिया गया है.

Dengue: लखनऊ में फिर बढ़े डेंगू के मामले, 36 नए मरीज आए सामने

आरोपी युवक ने युवती के परिजनों को धमकी दी कि, अगर इसकी शिकायत पुलिस में की तो जान से मार दूंगा. पीड़ित युवती की तहरीर पर गीडा थाने में आरोपी राहुल पुत्र प्रेमसागर के अलावा परिवार के मनीष, संदीप, पूजा, रेखा, इशरावती पर गंभीर धाराओं में केस दर्ज किया गया है.

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *