श्री कृष्णा विश्विद्यालय
छतरपुर, मध्य प्रदेश

सर्वसम्मत को सूचित किया जाता है कि शान ए फ़ातिमा पुत्री श्री मुहम्मद नुसरत को मध्य प्रदेश स्थित छतरपुर ज़िले के विख्यात श्री कृष्णा विश्विद्यालय से दिनांक 27 अक्तूबर सन 2023 को डॉक्टरेट इन फिलोसॉफी, पीएचडी इन कंप्यूटर साइंस एंड इंजीनियरिंग की डिग्री प्राप्त होने की अधिसूचना प्राप्त हो गई।

शान ए फ़ातिमा ने “एन एनहांस्ड रूटिंग बेस्ड प्रोटोकॉल फॉर क्रिटिकल एप्लीकेशंस इन अंडरवाटर सेंसर एकाउस्टिक नेटवर्क्स” पर अपना शोध कार्य सफ़लतापूर्वक संपूर्ण किया और सराहनीय प्रस्तुति दी।
श्री कृष्णा विश्विद्यालय शान ए फातिमा के इस शोध कार्य से आनंदित और गौरवान्वित है और साथ ही आशान्वित भी है कि शान की ये रिसर्च मात्र एकेडमिक में ही नहीं, अपितु अन्य प्रायोगिक क्षेत्रों में भी बहुत लाभान्वित सिद्ध होगी।
शान ए फातिमा ईश्वर का धन्यवाद करते हुए अपनी रिसर्च गाइड डॉ मोनिका त्रिपाठी और विश्विद्यालय के अन्य सभी सहयोगी सदस्यों को धन्यवाद अर्पित करती हैं। अपनी इस उपलब्धि का पूरा श्रेय शान ए फातिमा अपने मां बाप के साथ और उनकी दुआओं को देती हैं। अपने शौहर और अपने घर के हर सदस्य के सहयोग के बिना ये उपलब्धि पाना उनके लिए आसान न होता

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *