लखनऊ : रायबरेली के खीरों थाना क्षेत्र से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली वारदात सामने आई है। यहां एक गांव निवासी मजदूर की 9 वर्षीय मासूम के साथ पड़ोस के एक अधेड़ ने दुष्कर्म किया। जब खून से लथपथ कपड़ो में मासूम घर वापस आई तब परिजनों को घटना की जानकारी हुई। जिसके बाद उन्होंने डायल 112 पर फोन करके पुलिस को घटना की जानकारी देते हुए आरोपी के खिलाफ FIR दर्ज कराई है। मासूम गांव के विद्यालय में कक्षा 3 की छात्रा है।

यह भी पढ़ें : Bone Health: क्या आप भी हैं जोड़ों के दर्द से परेशान, आजमाएं आयुर्वेद के ये नुस्खे

मिली जानकारी के मुताबिक, रविवार की शाम 6 बजे गांव निवासी मजदूर की 9 वर्षीय बेटी दूसरे समुदाय के घर टीवी देखने चली गयी, जहां उसी घर के एक अधेड़ व्यक्ति ने उसे खेत ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। देर रात जब बेटी घर वापस आई तो उसके कपड़े खून से लथपथ थे, उसने रोते हुए मां को उसके साथ हुई बर्बरता के बारे में बताया। रात करीब 10 बजे पुलिस ने मासूम को सीएचसी पहुंचाया जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। सीएचसी में तैनात डॉक्टरों ने बताया कि, पुलिस गंभीर हालत में मासूम को अस्पताल लेकर आई थी उपचार के बाद भी उसके गुप्तांग से खून बहना बंद नहीं हो रहा था। जिसके बाद रात 1 बजे उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें : निगोंहा: बरवलिया गांव में तीन दिवसीय रामलीला का हुआ भव्य समापन

आपको बतादें, दो समुदाय के बीच का मामला होने के कारण गांव में तनाव का माहौल बना हुआ है। वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी ने मासूम के परिजनों से मुलाकात कर आरोपी की शीघ्र गिरफ्तारी का आस्वाशन दिया है। पुलिस ने बताया कि, मां की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम गठित कर दी गई है।

 

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *