Bareilly Road Accident: यूपी के बरेली में दर्दनाक सड़क हादसे में कार सवार 8 लोगों की जिंदा जलकर मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही एसएसपी सहित तमाम पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और राहत बचाओ कार्य में लग गए। सभी मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। ये लोग बरेली में शादी समारोह में शामिल होने के बाद बहेड़ी के गांव जाम शुमाली जा रहे थे।

यह भी पढ़ें : बाबा उमाकांत जी ने बताया, प्रकृति किसे कहते हैं और इसके नियम क्या है?

मिली जानकारी के मुताबिक, भोजीपुरा थाना क्षेत्र में नैनीताल हाइवे पर अचानक टायर फटने से कार असंतुलित हो कर डिवाइडर पर चढ़कर दूसरी लेन में पहुंच गई, उसी वक्त बहेड़ी की तरफ से आ रहे डंपर की कार से टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी की कार करीब 30 मीटर तक घिसटती रही, उसके बाद उसमें आग लग गई। इस हादसे में 1 बच्चे समेत 8 लोगों की झुलसने से मौत हो गई है।

बरेली एसएसपी सुशील चंद्रभान ने कहा, ‘भोजीपुरा के पास हाईवे पर एक कार की सामने से आ रहे ट्रक से टक्कर हुई, जिसके बाद गाड़ी में आग लग गई। आग की सुचना मिलते ही वहां प्रशासन पहुंचा और फिर फायर ब्रिगेड को बुलाया गया। आग बुझाकर कार से एक बच्चे सहित 8 लोगों के शव निकाले गए हैं। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. आगे की कार्रवाई जारी है।’

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जताया दुःख:-

वहीँ इस दर्दनाक हादसे पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गहरा शोक व्यक्त किया है। उन्होंने दिवंगत जनों की आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *