लखनऊ: आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर उत्तर प्रदेश की सियासत काफी गरमाई है। यूपी के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के बीच शुरू हुई जुबानी जंग अभी ख़तम भी नहीं हुई थी की अब शिवपाल सिंह यादव ने भी इसमें एंट्री ले ली है। जिसके बाद एक बार फिर केशव प्रसाद मौर्य और सपा नेता शिवपाल सिंह यादव सोशल मीडिया पर आमने-सामने आ गए हैं। डिप्टी सीएम ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव को लेकर सोशल मीडिया पर एक टिप्पणी की थी जिस पर शिवपाल ने उन्हें करारा जवाब दिया है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें : क्रिसमस पर सांता क्लॉज का पूरी दुनिया करती है इंतजार, जानिए इसके पीछे की कहानी

आपको बतादें, बीते दिनों सोशल मीडिया पर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का एक वीडियो जमकर वायरल हुआ। जिसमें बदायूं दौरे के दौरान किसी ने उनसे बस स्टैंड की मांग की, इसपर उन्होंने उस व्यक्ति से हवाई अड्डा बनवाने का वादा कर दिया। जिसके बाद सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने एक्स पर वीडियो शेयर कर सरकार को अपने निशाने पर लेते हुए कहा था कि, ‘भाजपाई ‘बस अड्डा’ तो दे नहीं पा रहे और वादा ‘हवाई अड्डे’ का कर रहे हैं, जनता का मज़ाक़ उड़ाना निंदनीय है, बदायूँ की जनता इसका जवाब अगले चुनाव में भाजपा को हराकर देगी.’

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने किया पलटवार:
अखिलेश यादव के इस तंज पर केशव प्रसाद ने पलटवार करते हुए कहा था, ‘जिस दिन से मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री के रूप में डाक्टर मोहन सिंह यादव ने शपथ लिया है। उस दिन से सपा बहादुर श्री अखिलेश यादव जी के PDA (परिवार डेवलपमेंट अथॉरिटी) के सदस्य बहुत उखड़े उखड़े हैं। सैफई हवाई अड्डा बन सकता है तो बंदायू में क्यों नहीं’ वहीं अब शिवपाल यादव भी इस जंग का हिंसा बन गए हैं। उन्होंने सपा प्रमुख का समर्थन करते हुए मौर्य के बयान पर पलटवार किया है।

हम 75 जिलों में हवाई अड्डा बनवा दें: शिवपाल यादव

शिवपाल ने केशव प्रसाद मौर्य को करारा जवाब देते हुए कहा की, हम समाजवादी लोग तो चाहते हैं कि आप उत्तर प्रदेश के सभी 75 जिलों में हवाई अड्डा बनवा दें, लेकिन इसके पहले आप कौशांबी में एक हवाई पट्टी भी बना दें, अगर आपकी सरकार में सुनी जा रही है तो? वैसे भी पूरे प्रदेश में सड़क पर चलते हुए ‘ हवाई ‘ सफर का अहसास तो हो ही रहा है सरकार।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *