मनोरंजन: बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन की फिल्म ‘रेड’ को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया था। इस फिल्म की रिकॉर्ड कमाई और दमदार स्क्रिप ने फैंस के होश उड़ा दिए थे। वहीं अब अभिनेता के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है। ताजा जानकारी के मुताबिक, एक बार फिर अजय अपने दमदार और निडर अंदाज के साथ भ्रष्टाचारियों के घर रेड डालने के लिए तैयार हैं।

यह भी पढ़ें : हरदोई में बड़ा हादसा: मंत्री के आने से चंद घंटे पहले गिरा जर्जर पुल, जांच में जुटी पुलिस

मिली जानकारी के मुताबिक, फिल्म के निर्माताओं ने ‘रेड’ के सीक्वल का एलान करते हुए पोस्टर साझा किया। अजय देवगन ‘रेड 2’ के लिए निर्देशक राजकुमार गुप्ता के साथ फिर से जुड़े हैं। फिल्म की शूटिंग आज छह जनवरी से मुंबई में शुरू हो गई है और इसे बड़े पैमाने पर मुंबई, दिल्ली, उत्तर प्रदेश और राजस्थान में शूट किया जाएगा। ‘रेड 2’ का निर्माण भूषण कुमार, कुमार मंगत पाठक, अभिषेक पाठक और कृष्ण कुमार के बैनर टी-सीरीज और पैनोरमा स्टूडियो के तहत किया जा रहा है।

फिल्म निर्माता ने साझा किया पोस्टर:-

फिल्म निर्माता अभिषेक पाठक ने फिल्म से जुड़ा एक पोस्टर शेयर कर इसकी जानकारी दी है। पोस्ट साझा करते हुए उन्होंने लिखा कि, ‘इंतजार खत्म हुआ। अजय देवगन रेड 2 में आईआरएस अधिकारी अमय पटनायक के रूप में वापस आ गए हैं। 15 नवंबर 2024 को बड़े पर्दे पर एक और सच्चा मामला लाने के लिए तैयार हैं।’

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *