लखनऊ। सहारनपुर जिले के थाना देहात कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली युवती की अश्लील वीडियो बनाकर जबरन धर्म परिवर्तन करा दिया गया। इतना ही नहीं लड़की की अश्लील वीडियो भी इंटरनेट पर वायरल कर दी गई। पीड़िता को बंधक बनाकर भी रखा गया और उस पर जबरदस्ती शादी का दबाव बनाया गया। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर 10 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। मामले में चार लोग गिरफ्तार किए जा चुके हैं।

देहात कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली पीड़िता ने बताया कि वह कुछ समय पहले पैन कार्ड बनवाने के लिए गांव के ही जनसेवा केंद्र पर गई थी। जहां उसकी मुलाकात अहमद से हुई। अहमद ने कई दिन तक उसका पैन कार्ड नहीं बनवाया और इसके लिए सहारनपुर चलने की बात कही। पीड़िता ने आरोप लगाया कि अहमद उसे सहारनपुर में एक होटल में ले गया और नशीला पदार्थ खिलाकर दुष्कर्म किया. अहमद ने दुष्कर्म का वीडियो भी बना लिया. अहमद उसे लगातार ब्लैकमेल कर संबंध बनाता रहा। फरवरी में उसकी शादी हो गई और इसके बाद भी अहमद नहीं माना और 50 हजार रुपये की डिमांड करने लगा।

यह भी पढ़ें: महिला लेखपाल आँचल सिंह को रिश्वत लेते विजिलेंस टीम ने रंगेहाथ दबोचा, नहीं लग रहा कोई सुराग

जबरन धर्म परिवर्तन
पीड़िता ने बताया कि वो ससुराल से 50 हजार रुपये चोरी करके अहमद के पास ले गई। वहां आरोपी के रिश्तेदार शबाना, रफीक, अशरफ, युनुस, युसुफ, सहवान, मोतीलाल और उसके अन्य दोस्त मिले। सभी ने उसे बंधक बना लिया और मुजफ्फरनगर के एक धार्मिक स्थल पर ले गए तथा कागजों पर धर्म परिवर्तन कराने के लिए हस्ताक्षर कराए। इसके बाद उसे गांव के बाग में ही बंधक बनाकर रखा गया। घर से गायब होने के बाद परिजन उसकी तलाश कर रहे थे। किसी तरह घरवालों ने उसे बरामद कर लिया। सोमवार को थाने पर पहुंची लड़की ने सभी आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। मामले में एसपी सिटी राजेश कुमार ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर 10 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। मुख्य आरोपी सहित चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। जांच की जा रही है।https://gknewslive.com

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *