Happy Birthday Shura Khan: फिल्म प्रोड्यूसर और एक्टर अरबाज खान की दूसरी पत्नी शूरा खान आज अपना 31वां जन्मदिन मना रही हैं। उन्हें खान परिवार से सलमान खान समेत ननद अर्पिता खान ने भी बर्थडे विश किया है। अरबाज खान और मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान 24 दिसम्बर 2023 को निकाह करके शादी के बंधन में बंध गए थें। कपल के बीच 25 साल का अंतर होने के बावजूद भी काफी खुश नजर आते हैं।

यह भी पढ़ें: प्रवर्तन निदेशालय के चौथे समन पर भी नहीं हुई अरविन्द केजरीवाल की पेशी

अरबाज खान ने शूरा खान के जन्मदिन पर एक खूबसूरत सी तस्वीर के साथ एक प्यारा सा लेटर पैड भी लिखा है। अरबाज खान ने रोमांटिक पैड में लिखा है कि, जन्मदिन मुबारक हो मेरी प्यारी शूरा। मुझे कोई भी तुम्हारी तरह स्माइल नहीं करवाता। तुम मेरे जीवन में रौशनी भरती हो। मैं तुम्हारे साथ बूढ़ा होने का इंतजार कर रहा हूं। उफ्फ बूढ़ा हो गया। वास्तव में बहुत बूढ़ा हो गया। जब संसार ने हमें एक साथ लाया, तो यह मेरे लिए अब तक की सबसे अच्छी चीज थी’।

इसके आगे अरबाज ने लिखा ‘पहली डेट से ही मुझे पता था कि मैं अपना बाकी जीवन तुम्हारे साथ बिताऊंगा। आप अपनी सुंदरता और दयालुता से मुझे आश्चर्यचकित करते रहें। हर दिन मुझे याद आता है कि तुम्हें ‘कुबूल है’ कहना मेरे मुंह से निकले सबसे बेस्ट शब्द थे’।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *