BIG BOSS 17: एक तरफ जहां बिग बॉस को उसके 4 फाइनलिस्ट मिल गए हैं तो वहीं दूसरी तरफ अंकिता और विक्की के रिश्ते के टूटने की भी खबरें सुर्ख़ियों में छाई हुई है। बिग बॉस 17 शुरू होने के पहले दिन से ही अंकिता और विक्की अपने रिश्तों को सुलझाते हुए नजर आ रहे हैं। फिर भी दोनों के बीच लगातार लड़ाइयों का दौर बढ़ता जा रहा है।

यह भी पढ़ें: कोई जाए या न जाए, जिसको जो करना है वो करें।लेकिन मैं जरूर जाऊंगा। … AAP सांसद हरभजन सिंह ने दिया दो टूक जवाब

जैसे-जैसे बिग बॉस का फिनाले नजदीक आ रहा है वैसे-वैसे गेम का लेवल भी काफी हाई होता जा रहा है। वहीं बिग बॉस के पहले एपिसोड से ही देखा जा रा है कि, मन्नारा और अंकिता की आपस में बिलकुल भी नहीं बन रही है। शुरू से ही दोनों एक दूसरे के विरुद्ध लड़ती हुई दिखाई दे रही हैं। ऐसे में मन्नारा और विक्की की दोस्ती ने अंकिता के गुस्से को सातवे आसमान पर पहुंचा दिया है। दरअसल,  अंकिता, मन्नारा ,ईशा और विक्की चारों ही दिल के मकान में रहते हैं। इस बीच मन्नारा अपने आउटफिट के बारे में विक्की से पूछती हैं। जिसपर अंकिता चिढ़ जाती हैं और कहती हैं, ये सब जानबूझकर मुझे चिढ़ाने के लिए करती है। वो कहती हैं कि, आप भले ही हर चीज में परफेक्ट हो पर आप मेरे लिए सही नहीं हो, आपसे मुझे इमोशनल सपोर्ट नहीं मिलता है। अब कोई फीलिंग्स नहीं बची है, जो होना था वो हो गया। आप भी बोल दो जो कहना है। जिसपर विक्की बड़ा फैसला लेते हुए कहते हैं, अगर तुझे तलाक की घोषणा करनी है तो यहीं कर दे क्योंकि तू बाद में ये नहीं बोल पायेगी।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *