Ramlala: प्रभु रामलला की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर अयोध्या राम मंदिर में पूजा-अर्चना और अनुष्ठान किए जा रहे हैं। इस बीच रामलला की एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें भगवान राम के नेत्र खुले हुए दिखाई दे रहे हैं। इस फोटो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद, राम जन्मभूमि के मुख्य पुजारी आचार्य सत्येंद्र दास ने काफी नाराजगी जताई है।

यह भी पढ़ें : BIGBOSS17: अंकिता पर भड़कें विक्की, बोलें कर दे तलाक की घोषणा

आचार्य सत्येंद्र दास ने ANI को दिए अपने एक बयान में कहा कि, जहां नई मूर्ति है वहीं प्राण प्रतिष्ठा के नियम हो रहे हैं, अभी उसे खोला नहीं गया है। ऐसा स्वरूप मिल नहीं सकता अगर ऐसा हुआ है तो उसकी जांच होगी। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि, प्राण प्रतिष्ठा तक भगवान के नेत्र नहीं खुलेंगे। उनके शरीर को भी कपड़े से ढक दिया गया है। भगवान रामलला की जो तस्वीर वायरल हो रही है सब झूठी हैं। उन्होंने आगे कहा कि, मूर्ति के नेत्र किसने खोले, कैसे ये मूर्ति वायरल हो गई, उसकी जांच की जाएगी। उन्होंने कहा कि प्राण प्रतिष्ठा तक पूरा श्रंगार होगा लेकिन, नेत्र नहीं खुलेंगे।

आपको बता दें कि, आज प्राण प्रतिष्ठा के अनुष्ठान का पांचवां दिन हैं। समारोह को देखते हुए राम मंदिर को फूलों से सजाया जा रहा है, जिसकी कई तस्वीरें भी सामने आई हैं।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *