SWAMI PRASAD MAURYA : समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता स्वामी प्रसाद मौर्य अक्सर ही अपने विवादित बयानों से सुर्ख़ियों में छायें रहते हैं। इस बार उन्होंने राम मंदिर के उद्घाटन को ढोंग बता दिया है। उन्होंने कहा है, क्या भगवान राम पत्थर की मूर्ति से जिन्दा हो सकते हैं, अगर ऐसा होता तो कोई मरता ही नहीं, क्या ऐसा हो सकता है कि, कोई मुर्दा कभी जिन्दा हुआ हो।

यह भी पढ़ें : सुभाष चन्द्र बोस के प्रसंग से बाबा उमाकान्त जी ने समझाया की, नौजवानो को मौज-मस्ती, नशा त्याग कर चरित्रवान और देश भक्त बनने की जरुरत

आपको बतादें, बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री कर्पूरी ठाकुर की जयंती के मौके पर स्वामी प्रसाद मौर्य गाजीपुर के लंका मैदान में आयोजित एक कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे। जहां उन्होंने बीजेपी सरकार और भगवान राम पर सवाल कड़े कर दिए। उन्होंने कहा कि, अगर हम कर्पूरी जी के बताये मार्ग पर चलें तो हमारे देश का उद्धार हो जाए। उन्होंने कहा कि, बीजेपी जनता के सवालों से बचने के लिए ऐसे ढोंग रच रही है। हमारे देश का लोकतंत्र और संविधान खतरे में है। भजपा ईडी और सीबीआई के सहारे हमारे लोकतंत्र पर गहरा घाव कर रही है। मौर्य ने आगे कहा- बीजेपी को बड़े पूंजीपतियों की चिंता है। गरीबो और छोटे कारोबारियों की उसे कोई चिंता नहीं। बेरोजगारी और गरीबी पर चर्चा ना हो इसलिए ऐसे ड्रामे किये जा रहे हैं। हजारों साल से जिनकी पूजा करोड़ो हिन्दू करते आ रहे हैं ,अब उसमे प्राण प्रतिष्ठा की क्या जरूरत पड़ गयी। सत्ता में बैठे लोग ये सब ड्रामे पाप छिपाने के लिए कर रहे हैं। ये पूरा कार्यक्रम बीजेपी, आरएसस और विश्व हिन्दू परिषद् का था। इस कार्यक्रम में ना तो चारों शंकराचार्य मौजूद थें और ना ही देश की राष्ट्रपति आई थी।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *