TMC Mamata Banerjee: जिसका डर था वही हुआ। ममता के धैर्य ने उनका साथ छोड़ दिया और उन्होंने INDIA अलायंस से रिश्ता तोड़कर ‘एकला चलो’ की राह चुन ली है। पिछले कुछ समय से लगातार ममता बनर्जी का इंडिया गठबंधन से किनारा करने की खबरे सुर्खियां बटोर रही थी। वहीं आज इन खबरों पर मोहर भी लग गई है। खुद पश्चिम बंगाल की CM ममता बनर्जी ने इंडिया गठबंधन से नाता तोड़ने का ऐलान कर दिया है।

यह भी पढ़ें: स्वामी प्रसाद मौर्य ने किया बीजेपी पर प्रहार, राम मंदिर उद्घाटन को बतया ढोंग

ममता बनर्जी का कहना है कि, कांग्रेस ने ना तो उन्हें ‘भारत जोड़ो न्याय यात्रा’ की जानकारी दी और न ही उन्होंने अपने इस अभियान में आमंत्रित किया था। उन्होंने कहा: अब हम बीजेपी के खिलाफ अकेले ही चुनाव लड़ेंगे फिर चाहे जो कुछ करना पड़े। राजनीति के कुछ जानकारों का कहना है कि, ममता ने शायद ये फैसला इसलिए लिया है, क्योंकि बंगाल में उनका पूरा दबदबा है और वो किसी भी दबाव में गठबंधन के साथ नहीं रहना चाहती। इंडिया गठबंधन में टीएमसी की विरोधी पार्टी लेफ्ट कंट्रोल के शामिल होने से ऐसी दिक्क्तें आई हैं।

वहीँ दूसरी ओर बीजेपी के प्रवक्ता नलिन कोहली ने इंडिया गठबंधन पर तंज कस्ते हुए कहा कि, राहुल गांधी यात्रा लेकर निकले हैं और ममता जी से कोई बात ही नहीं हुई है तो गठबंधन कहां है? ऐसे में यह तो होना ही था। ये राजनीतिक दल केवल मोदी विरोध में उतरे हैं। इनके पास कोई सकारात्मक एजेंडा नहीं है। इनका न कोई नेता है, न ऑफिस।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *