UP Weather: उत्तर प्रदेश में ठंड कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। जनवरी के अंतिम सप्ताह में कोहरे और बर्फीली हवाओं की वजह से प्रदेश के ज्यादातर हिस्सों में शीत दिवस की स्थिति बनी हुई है। आज भी सुबह से कई जगहों पर घना कोहरा छाया है। राज्य में आज भी मौसम शुष्क ही रहने की संभावना हैं।

यह भी पढ़ें : राशिफल: इन पांच राशियों के जीवन में होगी खुशियों की बौछार, पढ़ें अपना राशिफल

मौसम विभाग के मुताबिक, 25 जनवरी से लेकर 28 जनवरी तक यूपी का मौसम शुष्क रहने की संभावना है, लेकिन पश्चिमी उत्तर प्रदेश में कई स्थानों पर और पूर्वी उत्तर प्रदेश में कुछ स्थानों पर घने से भी बहुत अधिक घना कोहरा छाए रहने की संभावना है। आने वाले दिनों में कोहरे और कोल्ड डे से राहत मिलने के आसार नहीं है।

इन हिस्सों में कोल्ड डे का अलर्ट:-

उत्तर प्रदेश में आज सहारनपुर, मुज़फ़्फ़रनगर, बागपत, मेरठ, ग़ाज़ियाबाद, बिजनौर, नोएडा, बुलंदशहर, मथुरा, हाथरस, मुरादाबाद, अलीगढ़, कांशीराम नगर, एटा, बदायूँ, फ़र्रुख़ाबाद, हरदोई, सीतापुर, बाराबंकी, श्रावस्ती, गोंडा, बस्ती, सिद्धार्थनगर, बलरामपुर और श्रावस्ती में कोहरे और शीत दिवस का ऑरेंज अलर्ट जारी किया गया है। वहीं मुरादाबाद, भीम नगर, रामपुर, बरेली, शाहजहांपुर, पीलीभीत, लखीमपुर खीरी और बहराइच में कोहरे और कोल्ड डे का रेड अलर्ट जारी किया गया है। जबकि, लखनऊ, रायबरेली, अमेठी, अयोध्या, सुल्तानपुर, अंबेडकर नगर, आज़मगढ़, गोरखपुर, संत कबीर नगर, महाराजगंज, कुशीनगर, देवरिया, मास बलिया में हल्का कोहरा छाया रहेगा लेकिन शीत दिवस का यलो अलर्ट जारी किया गया है

 

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *