लखनऊ। होली पर्व व पंचायत चुनाव के मद्देनजर एसडीएम विकास कुमार सिहं ने बुधवार को मोहनलालगंज व निगोहां क्षेत्र में आबकारी व पुलिस की संयुक्त टीमो के साथ शराब की दुकानों पर छापेमारी की। इस दौरान उन्होंने ठेकों पर रेट लिस्ट ठीक प्रकार से नहीं लगी होने पर नाराजगी जताई। साथ ही शराब का बिल ग्राहकों को उपलब्ध कराने के निर्देश सेल्समैन को दिए।

मोहनलालगंज एसडीएम विकास कुमार सिहं,निगोहा सीओ सैय्यद नईमूल हसन व प्रभारी निरीक्षक नंद किशोर सहित आबकारी व पुलिस की संयुक्त टीमो के साथ होली व पंचायत चुनाव के मद्देनजर अवैध शराब बिक्री की रोकथाम के लिये बुधवार को निगोहा कस्बा,सुदौली मार्ग सहित आधा दर्जन अग्रेंजी व देशी शराब की दुकानों पर छापेमारी कर दस्तावेज देखने के साथ ही दुकान में रखा स्टाक भी चेक किया। उन्होंने दुकान पर ठीक प्रकार से रेट लिस्ट न लगी होने पर कड़ी नाराजगी जताई तथा साथ ही नई लिस्ट लगाने के निर्देश दिए।वही मोहनलालगंज में एसडीएम ने प्रभारी निरीक्षक दीनानाथ मिश्रा के साथ कस्बे सहित आधा दर्जन से अधिक अग्रेंजी,देशी शराब की दुकानो में छापेमारी कर दुकान में मौजूद शराब की एक्सपायरी चेक करने के साथ ही स्टाक रजिस्टार चेक करने के साथ सेल्समैनो को रेट बोर्ड लगाने के साथ ही अंकित मूल्य से अधिक पर कतई शराब ना बेचने के निर्देश दिये।

वही राजधानी की सीमाओ पर अवैध कच्ची शराब की बिक्री की रोकथाम के लिये एसडीएम विकास कुमार सिहं   व सीओ सैय्यद नईमूल हसन के नेतृत्व में राजस्व व पुलिस की टीमो ने साई नदी किनारे स्थित बैरी घाट,मगंटाईया घाट,राती घाट पहुंचकर नदी के पार तक अवैध शराब की धरपकड़ को पहुंची लेकिन कही भी अवैध शराब बिकती नही मिली हाँ एसडीएम को कच्ची शराब की खाली पन्निया जरूर पड़ी,जिसके  बाद एसडीएम ने मौके पर मौजूद सीओ को अवैध शराब की बिक्री की रोक थाम के लिये आवश्यक दिशा निर्देश दिये।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *