Minor Rape Case: उत्तर प्रदेश के कासगंज जिले से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक भाई ने अश्लील वीडियो देखने के बाद पहले अपनी बहन के साथ रेप किया और फिर उसकी बेरहमी से हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज दिया है।

TeriBaatonMeinAisaUljhaJiyaयह भी पढ़ें: UP: फर्जी रेप के केस दर्ज कराने वालों पर होगी कड़ी कार्रवाई, हाईकोर्ट ने दिया आदेश

आपको बता दें रविवार की सुबह पुलिस ने एक नाबालिग का शव बरामद किया है। लड़की की उम्र 17 साल बताई जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पाया गया है कि, नाबालिग के भाई ने अपनी ही बहन का गला दबाकर हत्या कर दी। पुलिस ने बताया, रविवार की दोपहर, मृतिका के चाचा ने थाने में मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई। इस दौरान चाचा ने बताया कि, बड़े भाई की मृत्यु 1 साल पहले हो चुकी है उनकी भाभी 5-6 दिनों से बहनोई के घर गई हुई थी घर में बस एक भतीजा और भतीजी रह रहे थें। अचानक गुरुवार की सुबह भतीजी का शव बिस्तर पर पड़ा मिला। शव को ध्यान से देखने पर गले पर चोट के निशान थें जिसके बाद चाचा ने पुलिस को मामले की जानकरी दी। आज सुबह मंगलवार को जब मृतिका के पोस्टमार्टम रिपोर्ट में रेप का मामला पाया गया तो पुलिस ने भाई से पूछताछ की, जिसके बाद भाई ने डर के मारे सब सच उगल दिया। वहीं जब आरोपी भाई का फोन खंगाला गया तो उसमे कई सारी अश्लील वीडियो देखने को मिली।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *