UP : अमरोहा कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला कटरा गुलाम अली में हुए एक डबल मर्डर से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। इलाके के रहने वाले सर्राफा कारोबारी योगेश चंद अग्रवाल और उनकी बेटी सृष्टि की गाला काट कर हत्या कर दी गई। दोनों के शव घर के कमरे में फर्श पर लहूलुहान हालत में पड़े मिले।

यह भी पढ़ें : राशिफल: इन तीन राशिवालों के लिए बेहद शुभ है आज का दिन, पढ़ें अपना राशिफल 

मिली जानकारी के मुताबिक, सराफ योगेश चंद अग्रवाल उद्योग व्यापार मंडल के जिला अध्यक्ष और सेवा भारती संस्था के नगर अध्यक्ष थे। उनकी पत्नी की कई साल पहले मौत हो गई थी। परिवार में बेटा इशांक अग्रवाल, बेटी सृष्टि और बहु मानसी अग्रवाल हैं। शुक्रवार की रात योगेश चंद अग्रवाल अपनी बेटी सृष्टि के साथ अपने घर में थे। उनका बेटा और बहू घर के दूसरे हिस्से में सो रहे थे। रात में किसी समय योगेश चंद अग्रवाल और उनकी बेटी सृष्टि की हत्या कर दी गई। दोनों के शव घर में फर्श पर पड़े मिले। दोनों के कपड़ों से खून लगा हुआ था।

हत्यारोपियों ने वारदात को अंजाम देने के बाद पिता-पुत्री के चेहरे पर कपड़ा ढक दिया। शनिवार सुबह मृतक योगेश चंद्र अग्रवाल के साथी राजनिकेतन, सतीश अरोड़ा, अतुल गुप्ता और विनीत चावला उनकी घर की छत पर टेबल टेनिस खेलने पहुंचे तभी घटना की जानकारी हुई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने बताया की, घर के भीतर सेफ- अलमारी में रखा सामान बिखरा मिला। फिंगरप्रिंट एक्सपर्ट की टीम साक्ष्य जुटा रही है। वारदात के समय कारोबारी का बेटा और बहू अपने बच्चे के साथ घर के दूसरे हिस्से में सो रहे थे। हत्या क्यों और किस लिए की गई ये अभी स्पष्ट नहीं हो सका है। फिलहाल एसओजी, सर्विलेंस समेत पांच टीमें हकीकत का पता लगाने में जुटी हैं।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *