Vastu Tips For Money: अगर आपके पास भी पैसा बहुत आता है पर रुकता नहीं है तो आपको भी परेशान होने की जरुरत नहीं है, आज हम आपको एक ऐसी टिप्स बताने जा रहे है जिसको करने के बाद आपके पास भी खूब पैसा रुकेगा। इसके साथ ही आपको लगता है की आपको बार- बार नज़र लग जाती है तो इसके लिए भी कुछ कारगर उपाय बताने जा रहे है… जिनको अपना कर आप इन सभी परेशानियों से छुटकारा पा सकते है।

बार बार नज़र लगती हो तो ये करें
1. अगर आपको बार-बार नजर लगती है, तो ऐसे में आप अपने पर्स में या फिर जेब में 9 लौंग रख सकते हैं। इससे आपको नजर नहीं लगेगी और आपके पास कभी भी नकारात्मक ऊर्जा नहीं आएगी। इससे आपको हर काम में सफलता मिलेगी।

पैसों के लिए ये करे
2. लंबे समय से अगर आप धन की कमी से जूझ रहे हैं तो ऐसे में आप इलायची का सहारा ले सकते हैं। वास्तु शास्त्र में इलायची का बहुत महत्व है। इसका इस्तेमाल पूजा से लेकर हवन तक में किया जाता है। इसके अलावा जो लोग हमेशा अपने साथ इलायची को रखते हैं उन्हें कभी भी धन की कमी नहीं होती है। साथ ही उन पर मां लक्ष्मी की कृपा बनी रहती है।

इस उपाय से नेगेटिव एनर्जी होगा खत्म
3. काली मिर्च का इस्तेमाल खाने में स्वाद बढ़ाने के लिए ही नहीं वास्तु शास्त्र में भी किया जाता है। वास्तु नियमों के अनुसार काली मिर्च नकारात्मकता को खत्म करती है। इसलिए इसे अपने साथ रखने से नजर नहीं लगती है। इसके अलावा अगर आपको दूसरों को देखकर ईर्ष्या होती है तो तब भी आप अपने साथ काली मिर्च रख सकते हैं। इससे आप अपने काम पर ज्यादा फोकस कर पाएंगे, जिससे जीवन में आपको अपार सफलता मिलेगी।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *