Politics:- कंगना रनौत के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं। लोकसभा चुनाव 2024 में हिमाचल प्रदेश की मंडी से बीजेपी उम्मीदवार अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत की चौतरफा आलोचना के बाद भले ही उन्होंने आपत्तिजनक पोस्ट डिलीट कर दिया है, लेकिन अब महिला आयोग ने उनके खिलाफ मोर्चा खोलते हुए कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

यह भी पढ़ें : UP: अखिलेश यादव ने लोकसभा चुनाव के लिए देश को दिया ‘मतदान भी-सावधान भी’ का मंत्र

बतादें कि, सुप्रिया श्रीनेत ने उनके हैंडल से हिमाचल प्रदेश के मंडी से बीजेपी उम्मीदवार बनी बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत को लेकर एक अश्लील तस्वीर पोस्ट कर भद्दा कमेंट किया गया था। जिसके बाद वह भारतीय जनता पार्टी के निशाने पर आ गई। वहीं कंगना के फैंस ने भी उन्हें और कांग्रेस को ट्रोल करना शुरू कर दिया था। जिसके कुछ देर बाद कांग्रेस नेत्री के अकाउंट से उसे हटा लिया। इस मामले पर अपनी सफाई देते हुए सुप्रिया श्रीनेत ने कहा- मेरे मेटा अकाउंट्स का एक्सेस किसी और को मिल गया, जिसके बाद उससे बेहद भद्दा और आपत्तिजनक पोस्ट किया गया, मुझे निजी तौर पर जानने वाले यह समझते हैं कि मैं ऐसी बात किसी महिला के लिए नहीं कह सकती हूं। अब उस पोस्ट को हटा दिया गया है।

राष्ट्रीय महिला आयोग ने की कार्रवाई की मांग:-

वहीँ अब इस मामले पर राष्ट्रीय महिला आयोग (NCW) ने चुनाव आयोग को चिट्ठी लिखकर सुप्रिया के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *