Delhi: दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (AAP) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल को सोमवार 1 अप्रैल को 15 अप्रैल तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. 15 अप्रैल तक अरविन्द केजरीवाल तिहाड़ जेल में रहेंगे। आज मंगलवार 2 अप्रैल को दिल्ली सरकार में मंत्री और आप नेता आतिशी ने सुबह 10 बजे एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की जिसमे उन्होंने कई बड़े खुलासे किये और दावा किया कि भाजपा ने उन्हें पार्टी में शामिल होने का ऑफर दिया.

आतिशी ने मीडिया के सामने यह दावा किया कि उनके किसी करीबी के माध्यम से भाजपा के द्वारा उन पर भाजपा ज्वाइन करने का दबाव बनाया गया कि आतिशी या तो भाजपा ज्वाइन करके अपना राजनीतिक करियर बचा लें नहीं तो 1 महीने के भीतर उनके घर पर ED भेज दी जाएगी. आतिशी ने कहा कि भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मन बना लिया है कि आम आदमी पार्टी के सभी लोगों को कुचलना है. आतिशी ने आगे कहा कि, भाजपा ने पहले सत्येंद्र जैन, मनीष सिसोदिया, संजय सिंह के साथ साथ हमारे नेता केजरीवाल को जेल भेज दिया और अब उसका इरादा आप के 4 और बड़े नेताओ को गिरफ्तार करवाने का है जिसमे राघव चड्डा और मेरा नाम भी शामिल है. भाजपा को लगता है कि शीर्ष नेताओं के जेल जाने से आप कमजोर पड़ जाएगी लेकिन ऐसा नहीं होगा.

इसे भी पढ़ें: सड़कों से हटने वाली हैं 36 करोड़ पेट्रोल डीजल गाड़ियां?

दरअसल ED ने कोर्ट में यह दावा किया था कि अरविन्द केजरीवाल ने पूछताछ के दौरान मंत्री आतिशी और सौरभ भारद्वाज का नाम लिया है कि शराब घोटाला का मुख्य आरोपी विजय नायर उन्हें नहीं बल्कि आतिशी और सौरभ भारद्वाज को रिपोर्ट करता था.

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *