Barabanki : बाराबंकी में देवा कोतवाली के पास हुए एक भीषण सड़क हादसे में तीन छात्राएं और बस मालिक के पुत्र की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि छह शिक्षक समेत 15 लोग घायल हो गए हैं। बताया जा रहा है की, चिड़ियाघर से लेकर लौट रही एक सरकारी स्कूल के बच्चों से भरी बस ने पहले तो बाइक सवार को टक्कर मारी उसके बाद अनियंत्रित होकर पलट गई। दुर्घटनाग्रस्त बस में 42 बच्चे सवार थे।

यह भी पढ़ें : ताइवान की राजधानी ताइपे में भूकंप ने मचाई तबाही, सुनामी की भी चेतावनी

मिली जानकारी के मुताबिक, सूरतगंज ब्लॉक के कंपोजिट विद्यालय हरक्का से 42 बच्चों को शैक्षिक भ्रमण के लिए एक निजी बस से लखनऊ के चिड़ियाघर ले जाया गया था। चिड़िया घर से वापस लौटते समय देवा फतेहपुर मार्ग सलारपुर गांव के पास आदर्श कॉलेज के सामने बस के सामने अचानक एक बाइक सवार आ गया। जिसके बाद पहले तो बस ने बाइक सवार को टक्कर मारी उसके बाद अनियंत्रित होकर लहराते हुए सड़क पर करीब 60 फिट तक घिसटती चली गई और फिर पलट गई।

 

हादसे के बाद मची चीख-पुकार सुनकर मोके पर जुटे स्थानीय लोगों ने बच्चों को बस से निकालना शुरू किया और पुलिस को मामले की जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि, 42 बच्चे बस में सवार थे। हादसे के बाद तीन छात्राएं और बस मालिक के पुत्र की मौके पर ही मौत हो गई, दो गंभीर बच्चों को लखनऊ और तीन को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं। 34 बच्चों का सीएचसी देवा में इलाज चल रहा है।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *