Bihar: बीती रात 9 अप्रैल को आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने अपने एक्स(ट्विटर) अकाउंट पर एक वीडिओ साझा किया जिसमे वो विकासशील इंसान पार्टी प्रमुख मुकेश साहनी के साथ हेलीकाप्टर में मछली खाते नजर आ रहे हैं. इस वीडिओ में कोई खास बुराई नहीं थी लेकिन इस वीडिओ को तेजस्वी यादव ने गलत दिन पोस्ट कर दिया। दरअसल कल 9 अप्रैल से नवरात्रि का शुभारम्भ हुआ है और ऐसे में तेजस्वी यादव का माँसाहारी भोजन करना हिन्दुओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाने जैसा है. वीडिओ के पोस्ट होते ही तेजस्वी की चारों ओर से आलोचना होने लगी. एक एक्स यूजर ने तो यहाँ तक लिखा कि, ” तेजस्वी यादव को पता है कि नवरात्रि में हिंदू लोग नॉनवेज नहीं खाते लेकिन सिर्फ मुसलमानो को खुश करने के लिए और यह दिखाने के लिए कि मैं हिंदू धर्म के रीति रिवाज को नहीं मानता तेजस्वी यादव ने यह वीडियो डाला है.”

बीजेपी से केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने भी तेजस्वी यादव के इस कृत्य को आड़े हाथों लेते हुए उन पर हमला बोलते हुए कहा कि, यह सनातन का अपमान है. तेजस्वी यादव सिर्फ चुनावी सनातनी हैं. बिहार के उपमुख्यमंत्री विजय सिन्हा ने भी तेजस्वी पर धावा बोलते हुए कहा कि, तेजस्वी यादव सनातनी बनना तो चाहते हैं लेकिन सनातनी सभ्यता का अनुसरण नहीं कर पाते। सिर्फ कुछ वोटों की खातिर सावन में मटन और नवरात्रि में मछली खा लेते हैं. ऐसे लोग धर्म का अपमान करते हैं.”

अब इस वीडिओ पर सफाई देते हुए तेजस्वी यादव ने कहा है कि, ये वीडियो भाजपा वालों का IQ टेस्ट करने के लिए था. हमें पता था कुछ लोगों को मिर्ची लगेगी और ये हमने वीडिओ में भी बोला था. यह वीडिओ 8 अप्रैल का है वीडियो में डेट मेंशन है. ये भाजपा वाले बेरोजगारी, पलायन और गरीबी पर कुछ नहीं बोलेंगे सिर्फ बेकार की बातों पर ज्ञान देंगे।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *