Unnao: कल 12 अप्रैल को उन्नाव जिले के पुरवा में न्यू सिटी मॉडर्न पब्लिक स्कूल में आयोजित प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन में मुख्य अतिथि के रूप में उन्नाव से मौजूदा सांसद और 2024 लोकसभा चुनाव में उन्नाव से भाजपा लोकसभा प्रत्याशी सच्चिदानंद हरि साक्षी महाराज पधारे। साक्षी महाराज का स्वागत एमएलसी रामचंद्र प्रधान, जिला अध्यक्ष अवधेश कटियार,व अरुण सिंह एवं कार्यक्रम संयोजक मोहित शुक्ला ने माला पहनाकर किया। कार्यक्रम संयोजक मोहित शुक्ला ने प्रबुद्ध जनों को सम्मानित कर साक्षी महाराज को पुन: सांसद बनाए जाने की अपील की वही सच्चिदानंद हरि साक्षी महाराज ने विपक्ष पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि ये मोदी जी की शक्ति और आपके समर्थन का नतीजा है कि आज सारे भ्रस्टाचारी एक साथ मिलकर मोदी जी का सामना करने चले हैं लेकिन कर नहीं पा रहे हैं. इस मौके पर पूर्व चेयरमैन योगेंद्र नाथ दिवेदी,वरिष्ठ पत्रकार जयशंकर पांडे,ग्राम प्रधान अरविंद कुमार,बालशंकर त्रिपाठी,सुनील सिंह सहित भारी संख्या प्रबुद्ध वर्ग के लोग उपस्थित रहे.

इसे भी पढ़ें: घर में 160 रन बचाने का लखनऊ का रिकॉर्ड ध्वस्त हुआ, दिल्ली के लड़को ने लखनऊ के नवाबों को 6 विकेट से दी शिकस्त*

आपको बताते चलें की साक्षी महाराज उन्नाव लोकसभा सीट से पिछले 2 बार से सांसद है और एक बार फिर भाजपा ने उनपर भरोसा दिखते हुए उन्नाव लोकसभा सीट से प्रत्याशी चुना है. 2019 लोकसभा चुनाव की बात करें तो साक्षी महाराज 703507 वोटों से सांसद चुनकर कर आए और इस बार साक्षी महाराज हैट्रिक मारने को तैयार हैं. महागठबंधन की बात करें तो इस बार उन्नाव लोकसभा सीट से समाजवादी पार्टी से लोकसभा प्रत्याशी अन्नू टंडन साक्षी महाराज के सामने होंगी.

संवाददाता सत्य प्रकाश शुक्ला की रिपोर्ट

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *