UP News: गाजियाबाद में आज एक दर्दनाक हादसा होने की खबर सामने आई है जहाँ , बताया जा रहा है की नेशनल हाइवे पर एक ट्रक रेलिंग तोड़कर नीचे जा गिरा, जिसकी वजह से ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई. इसके साथ ही हेल्पर भी गंभीर रूप से घायल है. आपको बता दे की ट्रक की चपेट मे आने से एक युवती के भी से घायल होने की खबर आ रही है । घटना के बाद से ही लोगों में अफ़रा – तफ़री मच गयी।

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद (Ghaziabad) में एक ट्रक हादसे का शिकार हो गया. बताया जा रहा है की नेशनल हाइवे 9 पर ट्रक सड़क की रेलिंग तोड़कर हाइवे से नीचे जा गिरा, जिसकी वजह से ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई. बता दे की ट्रक में मौजूद हेल्पर गंभीर रूप से घायल हो गया. इसके साथ -साथ ही ये भी बताया जा रहा की, किसी वाहन का इंतजार कर रही एक युवती भी ट्रक की चपेट में आने से गंभीर रूप से घायल हो गई. घटना के बाद पुलिस ने भी घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू की.

आपको बता दे , घटना स्थल गाजियाबाद के क्रॉसिंग थाना क्षेत्र के सेन विहार इलाके में नेशनल हाइवे 9 की है. हाइवे पर ट्रक हादसा होते ही लोगों में अफरा -तफरा मच गयी. और लोगों ने तुरंत घटना की जानकारी स्थानीय पुलिस को दी.

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और ड्राइवर के शव को बरामद किया। और फ़ौरन पोस्टमार्टम के लिए भेजा. हादसे में घायल युवती और ट्रक के हेल्पर को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया , जहां से घायल युवती को दिल्ली के जीटीबी अस्पताल रेफर किया गया है.

पूछ-ताछ करने पर वहां के मौजूद लोगो ने बताया तेज रफ्तार ट्रक सड़क पर बनी रेलिंग तोड़ता हुआ करीब 14 फीट नीचे जा गिरा. जिसके दौरान ट्रक चालक की मौके पर ही मौत हो गई. इसके साथ -साथ ही वहां मौजूद लोगों ने ये भी बताया की ट्रक का आगे वाला टायर फटने की वजह से ये दर्दनाक हादसा हुआ. पुलिस ने हादसे का शिकार हुए ट्रक को क्रेन की मदद से घटनास्थल से हटवा दिया है. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि घटना की जांच शुरू कर दी गई है.

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *