लखनऊ। उत्तर प्रदेश के राजधानी लखनऊ मे दो दिनो से लापता युवक का शव मिलने से आस-पास के लोगों मे हड़कंप मच गया। रविवार की दोपहर मोहनलालगंज बस स्टाप के पीछे एक निजी फैक्ट्री के फाइबर मलबे में शव पड़ा मिला, प्लाटिगं साइड पर काम रहे कर्मचारी ने इस बात की सूचना स्थानीय पुलिस को दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का स्पष्ट कारण पता लग पाएगा।
बता दें कि पूरा मामला मोहनलालगंज के अतरौली गांव का है। जहां दो दिन से लापता युवक का शव मलबे मे दबा मिला। पुलिस ने आस पास के लोगों ओर परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। वहीं मृतक के परिजनो ने गांव के एक बुजुर्ग पर हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस का कहना है कि पीएम रिपोट में मौत का स्पष्ट कारण पता होने के बाद आगे की कार्यवाई की जाएगी। इंस्पेक्टर जीडी शुक्ला ने बताया कि रविवार की दोपहर 12 बजे के करीब बस स्टाप के पीछे स्थित प्लाटिगं साइड की निजी फैक्ट्री के फाइबर मलबे में अज्ञात युवक का शव मलबे में दबा पड़ा देखा तो पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मलबे में दबे शव को बाहर निकलवाकर जामा तलाशी ली। तो जेब में दो मोबाइल फोन, एक अग्रेंजी शराब की बोतल, कुछ पैसे मिले, पुलिस ने शिनाख्त के लिये शव को सीएचसी में सुरक्षित रखवा दिया।

यह भी पढ़ें: पारस छाबड़ा ने ट्वीट कर सिद्धार्थ पर कसा तंज, कहा- ‘टाइम पर शादी करते तो…

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर युवक का शव मिलने की खबर वायरल होने के बाद अतरौली गांव से अपने बेटे भालेन्द्र के साथ सीएचसी पहुंची सुनीता ने मृतक की पहचान अपने छोटे बेटे जीवन प्रकाश कश्यप(19वर्ष) के रूप में की। माँ सुनीता ने बताया बीते शुक्रवार की शाम गांव में रहने वाले बुजुर्ग रमाकान्त त्रिपाठी अपने साथ मोहनलालगंज कस्बे के एक रिसार्ट में आयोजित वैवाहिक कार्यक्रम में ले गये थ। जिसके बाद बुजुर्ग अपने घर वापस लौट आये थे। लेकिन उनका बेटा वापस नही आया था। बेटे जीवन प्रकाश के बारे में उनके घर जाकर पुछा गया तो उन्होने कोई भी जानकारी न होने की बात कहकर पल्ला झांड लिया था। जिसके बाद से वो अपने लापता बेटे की तलाश कर रही थी। लेकिन उसका कुछ पता नही चल रहा था। वही बेटे के दोनो मोबाइल भी बंद जा रहे थे। मृतक जीवन सटरिगं कारीगर था। इंस्पेक्टर जीडी शुक्ला ने बताया कि परिननों ने बुजुर्ग पर हत्या का आरोप लगाते हुये तहरीर दी है। पूरे मामले की गहनता से छानबीन करने के साथ ही पीएम रिपोट में मौत का कारण स्पष्ट होने के बाद कार्यवाही की जायेगी। वहीं बुजुर्ग को हिरासत में लेकर पुछताछ की जा रही है।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *