लखनऊ: बाहरी पूजा अर्चना से आगे बढ़कर अंतर की असली पूजा करने का सही तरीका बताने वाले, रूहानी दौलत बांटने वाले विश्व विख्यात परम संत बाबा जय गुरुदेव महाराज जी के आध्यात्मिक उत्तराधिकारी पूज्य संत व जीवों पर दया करने का प्रचार करने वाले संत उमाकान्त जी महाराज चैत्र पूर्णिमा के पावन अवसर पर अपने भक्तों पर दया की बरसात करेंगे।

यह भी पढ़ें : BSP ने किया 11 और उम्मीदवारों के नामों का किया ऐलान, वाराणसी से बदला प्रत्याशी 

मिली जानकारी के मुताबिक, कल देर रात संत उमाकान्त जी महाराज ने लखनपुरी की पावन धरती पर पधार कर अपने सभी जीवों को दर्शन व आशीर्वाद दिया। इस दौरान गुरु प्रेमियों ने लखनऊ एयरपोर्ट पहुँच कर महाराज जी का स्वागत कर उनका आशीर्वाद प्राप्त किया। आपको बतादें की बाबा जी का लखनपुरी में यह आगमन एक विशेष प्रयोजन से हुआ है। गुरु भक्तों से मिली जानकारी के मुताबिक, प्रतापगंज भाजार के पास भादा गांव (सुल्तानपुर से प्रयागराज हाइवे पर) जिला सुल्तानपुर में संत उमाकान्त जी महाराज के दो दिवसीय (22 व 23 अप्रैल) चैत्र पूर्णिमा के अवसर पर सत्संग समारोह का आयोजन किया गया है। जिसमें महाराज जी अपने भक्तों को (22 अप्रैल की शाम 5 बजे से व 23 अप्रैल की सुबह 5 बजे से) अमृत रूपी सतसंग का रसपान कराएंगे और नामदान भी देंगे।

अतः समस्त सधार्मिक बन्धुओं से निवेदन है कि कृपया आत्म कल्याण हेतु हो रहे इस दुर्लभ कार्यक्रम में अवश्य पधारें तथा संत महात्मा के दर्शन का लाभ एवं आशीर्वाद ग्रहण कर के स्वयं को कृतार्थ करें।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *