बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गई हैं. इस बात की जानकारी भूमि पेडनेकर सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ शेयर की है. भूमि पेडनेकर ने अपने पोस्ट में लिखा कि उन्हें कोरोना के लक्षण हैं और उन्होंने खुद को घर में आइसोलेट कर लिया है. भूमि पेडनेकर ने लिखा, ‘उन्हें कोरोना के हल्के फुल्के लक्षण हैं. भूमि ने अपने संपर्क में आने वाले लोगों से अपील की है कि वो अपना टेस्ट करा लें.’  भूमि पेडनेकर ने लोगों से अपील की है कि वो कोरोना को हल्के में ना लें और मास्क पहनें, अपने हाथों को धोते रहें. सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें.

भूमि पेडनेकर ने कहा है कि वो पहले से मास्क पहन रही थीं और सारे नियमों का पालन कर रही थीं इसके बावजूद उन्हें कोरोना हो गया. इसलिए लोग इसे काफी गंभीरता से लें. भूमि पेडनेकर के पोस्ट पर फैंस से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक सभी कमेंट करते हुए उनके जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं. बता दें कि भूमि पेडनेकर से पहले अक्षय कुमार और गोविंदा भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.

भूमि पेडनेकर ने जंगली पिक्चर्स की फिल्म ‘बधाई दो’ की शूटिंग पूरी कर ली है. फिल्म की शूटिंग जनवरी के शुरुआती दिनों में शुरू की गयी थी, जिसमें राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर की जोड़ी नजर आएगी. ‘बधाई दो’ का निर्देशन हर्षवर्धन कुलकर्णी द्वारा किया गया है और यह अक्षत घिल्डियाल व सुमन अधिकारी द्वारा लिखित है. फिल्म ‘दम लगा के हईशा’ में एक ओवरवेट लड़की का किरदार निभाने से लेकर फिल्म ‘सोनचिरैया’ में पितृसत्ता से जूझ रही एक शानदार किरदार निभाने वाली अभिनेत्री भूमि पेडनेकर  के पास आने वाले समय में कई बड़ी फिल्में हैं.

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *