Lucknow: आज 29 अप्रैल को उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ एकबार फिर भगवा रंग में रंगी नजर आयी. आज देश के रक्षामंत्री, लखनऊ से मौजूदा सांसद और लखनऊ लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी राजनाथ सिंह के साथ मोहनलालगंज सांसद, तीसरी बार भाजपा से मोहनलालगंज लोकसभा प्रत्याशी कौशल किशोर ने भारी भरकम समर्थको की मौजूदगी में लोकसभा चुनाव के लिए नामांकन कर एक बार फिर मोदी सरकार का दावा पेश किया। नामांकन प्रक्रिया के लिए दोनों दिग्गज नेताओं का साथ देने के लिए खुद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ साथ उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक, केशव प्रसाद मौर्या और उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी भी जनता के बीच उपस्थित हुए.

 

आज सुबह 8 बजे से ही लखनऊ स्थित भाजपा प्रदेश कार्यालय पर समर्थको का हुजूम जमा होने लगा और 10 बजे तक लखनऊ की सड़कें भगवा रंग में रंग चुकी थीं. सुबह 10 बजे जब मोहनलालगंज सांसद कौशल किशोर अपने समर्थकों के साथ भाजपा कार्यालय पहुंचे तो जनता का उत्साह सातवें आसमान पर पहुंच गया और फिर समर्थकों ने “योगी-मोदी-कौशल किशोर” “अबकी बार 400 पार” “कौशल किशोर 9 लाख पार” जैसे ओजस्वी नारे लगाए जिससे अटल चौक गूँज उठा. कौशल किशोर को जनता का नेता और जमीन से जुड़ा हुआ नेता माना जाता है और इसीलिए न सिर्फ मोहनलालगंज की जनता बल्कि सभी भाजपा समर्थक उन्हें इतना पसंद करते हैं.

इसे भी पढ़ें: Lifestyle: क्या आपके शरीर में भी है प्रोटीन की कमी, तो हो जाएं सावधान

कौशल किशोर के आगमन के बाद भारत के रक्षामंत्री राजनाथ सिंह का आगमन हुआ और उसके बाद दोनों ही नेताओ ने एक ख़ास रथ पर सवार होकर चुनावी नामांकन के लिए जिलाधिकारी कार्यालय की ओर प्रस्थान किया। इस दौरान भाजपा कार्यालय से जिलाधिकारी कार्यालय तक हर 50 मीटर पर अलग अलग क्षेत्र से आये भाजपा कार्यकर्ताओं ने रथ पर पुष्प वर्षा करते हुए अपना प्यार भाजपा के सभी नेताओं के लिए प्रदर्शित किया। रथ पर सवार उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक लगातार नारों के माध्यम से जनता का उत्साहवर्धन करते नजर आये और उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी माइक के माध्यम से सभी कार्यकर्ताओ को इतने प्यार और सम्मान के लिए धन्यवाद दिया.

आपको बताते चलें कि लखनऊ और मोहनलालगंज लोकसभा सीट पर 20 मई को 5वें चरण के दौरान मतदान होने हैं. मोहनलालगंज लोकसभा से सांसद कौशल किशोर को मिल रहे जन समर्थन को देखकर यह अनुमान लगाया जा सकता है कि यहाँ से कौशल किशोर एक बार फिर जीतकर हैट्रिक लगा सकते हैं. मोहनलालगंज की जनता के बीच कौशल किशोर के लिए जो “अबकी बार 9 लाख पार” जैसा नारा प्रचलित है, उसे कौशल किशोर सार्थक सिद्ध कर सकते हैं.

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *