Terrorist Attack: T20 विश्व कप 2024 की शुरुआत 1 जून से होने वाली है. पूरी दुनिया के 20 देश इस विश्वकप में हिस्सा लेने वाले हैं और इस बार का T20 विश्वकप संयुक्त रूप से वेस्टइंडीज और अमेरिका में होना है. लेकिन इसी बीच क्रिकेट प्रेमियों को एक डरा देने वाली खबर सामने आ रही है कि वेस्टइंडीज को T20 विश्वकप के लिए आतंकी धमकी मिली है और यह धमकी और कहीं से नहीं बल्कि उत्तरी पाकिस्तान से मिली है. खबर मिलते ही वेस्टइंडीज की ख़ुफ़िया एजेंसीज जांच पड़ताल में जुट गई हैं और सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किये जा रहे हैं.

उत्तरी पाकिस्तान से मिली धमकी

आपको बताते चलें कि, उत्तरी पाकिस्तान में मौजूद आतंकवादी संगठन आईएस-खोरासान ने T20 विश्व कप के दौरान आतंकी हमले की धमकी दी है. इस आतंकवादी संगठन ने दुनियाभर में आयोजित होने वाले कई बड़े आयोजन को आतंकी हमले की धमकी दी है जिसमे T20 विश्व कप 2024 भी शामिल है. कैरेबियाई मीडिया के अनुसार उन्हें यह जानकारी आईइस के मीडिया ग्रुप ‘नाशिर पाकिस्तान’ से मिली है.

Weather: प्रदेश में 44 डिग्री के पार पहुंचा पारा, मौसम में फिर होगा बदलाव

इस चिंतनीय विषय पर अपनी प्रतिक्रया देते हुए क्रिकेट वेस्टइंडीज के सीईओ जॉनी ग्रेव्स ने क्रिकबज से बात करते हुए कहा है कि, हम मेजबान देशों और शहरों में अधिकारियों के साथ मिलकर काम करते हैं. हमारे आयोजन के लिए पहचान में आए किसी भी जोखिम को कम करने के लिए हम लगातार काम करेंगे.

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *