Crime: उत्तर प्रदेश के रामपुर से अपराध की एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आयी है. घोड़ी चढ़ने को तैयार एक दूल्हे को उसी की मौसी के लड़के ने गोली मार दी. बताया जा रहा है कि शादी में न बुलाये जाने के कारण दूल्हे की मौसी का लड़का नाराज था और इसी वजह से उसने अपना सारा गुसा गोली मारकर उतार दिया। गोली मारकर आरोपी फरार हो गया है जबकि घायल दूल्हे का अस्पताल में इलाज चल रहा है.

किसी को शादी में न बुलाना कितना खतरनाक हो सकता है वह इस घटना से पता चलता है. आपको बताते चलें कि, उत्तराखंड के ऊधम सिंह नगर के रहने वाले ओम प्रकाश के बेटे करण का विवाह उत्तर प्रदेश के रामपुर निवासी हरदयाल की बेटी से तय हुआ था. करण उत्तराखंड से बारात लेकर रामपुर पहुंच गया था. बारात सज चुकी थी और बस निकासी होने ही वाली थी कि अचानक वहां पर दूल्हे का मौसेरा भाई अजय आ धमका और उसने करण को गोली मार दी. गोली मारने के बाद वहां पर अफरातफरी मच गयी और इसी बीच अजय तमंचा लहराता हुआ वहाँ से भाग निकला। मिली जानकारी के अनुसार यह बताया जा रहा है कि करण ने अजय को अपनी शादी में नहीं बुलाया था जिस वजह से अजय इतना आग बबूला हो गया कि उसने करण को गोली मारने की ठान ली. अजय करण की मुरादाबाद वाली मौसी का लड़का है.

इसे भी पढ़ें: प्रदेश में गर्मी ने तोडा रिकॉर्ड, जानिए कब तक होगी बारिश…

करण फ़िलहाल अस्पताल में भर्ती है और खतरे से बाहर है. मामले में तफ्तीश कर रहे पुलिस अधीक्षक अतुल कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि, गोली काण्ड मामले में आरोपी अजय के खिलाफ रिपोर्ट लिख ली गयी है और अजय की तलाश जारी है. जल्द ही अजय को गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *