Rohit Sharma angry on Broadcasters: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा वैसे तो कभी अपना गुस्सा नहीं दिखाते और हमेशा मस्ती मजाक के मूड में रहते हैं लेकिन ब्रॉडकास्टर्स की एक गलत हरकत की वजह से इन दिनों रोहित शर्मा का गुस्सा सातवें आसमान पर है. स्टार स्पोर्ट्स पर अपना गुस्सा निकालते हुए रोहित शर्मा ने एक ट्वीट किया है जसमे उनका दुःख साफ़ देखा जा सकता है कि सिर्फ टीआरपी और ज्यादा पैसा कमाने की वजह से ब्रॉडकास्टर्स क्रिकेटर्स की निजी जिंदगी में दखल दे रहे हैं.

रोहित शर्मा ने अपने ट्वीट में लिखा कि, “क्रिकेटरों की जिंदगी इतनी दखलंदाज़ी वाली हो गई है कि कैमरे अब हमारे हर कदम और बातचीत को रिकॉर्ड कर रहे हैं जो हम अपने दोस्तों और सहकर्मियों के साथ, प्रशिक्षण के दौरान या मैच के दिनों में एकांत में कर रहे हैं।” रोहित ने आगे लिखा कि, “स्टार स्पोर्ट्स से मेरी बातचीत को रिकॉर्ड न करने के लिए कहने के बावजूद, इसे ऑन एयर किया गया, जो गोपनीयता का उल्लंघन है। अधिक व्यूज और इंगेजमेंट लाने का यह लालच एक दिन फैंस और क्रिकेटर के बीच का विश्वास ख़त्म कर देगा.

आपको बताते चलें कि, मुंबई और कोलकाता के बीच खेले गए पिछले मुकाबले के पहले रोहित शर्मा अपने पुराने दोस्त अभिषेक नायर से कुछ बातचीत कर रहे थे. यह बेहद गोपनीय और निजी बातचीत थी जिसे स्टार स्पोर्ट्स के कैमरे ने साउंड के साथ रिकॉर्ड कर लिया और ऑन एयर कर दिया। रोहित शर्मा उस बातचीत में मुंबई के लिए अपने जज्बात बयां कर रहे थे और कथित रूप से यह भी कहते देखे गए कि ये मुंबई के साथ उनका आखिरी सीजन है. गोपनीयता के अधिकार के लिहाज से स्टार स्पोर्ट्स ने यह गलत किया है.

हीरो कैम को बैन करना चाहिए

इस आईपीएल में ‘हीरो कैम’ की भी एक व्यवस्था की गयी है. इसके अंतर्गत एक कैमरा पूरे मैच के दौरान आपके पसंदीदा खिलाडी पर बना रहेगा। आप पूरे मैच के दौरान उसे देखना चाहते हैं तो देख सकते हैं. ‘हीरो कैम’ की यह व्यवस्था विराट कोहली और महेंद्र सिंह धोनी को भी नहीं पसंद आयी और दोनों फील्ड के दौरान इससे नाखुश नजर आए.

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *