Hardoi News: योगी सरकार की तमाम कोशिशों के बाद भी उत्तर प्रदेश में तेज रफ़्तार वाहनों का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा. आये दिन कोई न कोई बड़ा हादसा सामने आ ही जाता है. ताजा मामला हरदोई के मल्लावां का है जंहा घर के बाहर सो रहे एक ही परिवार के 8 लोगों पर ट्रक चढ़ गया. जिनकी मौके पर ही मौत हो गई.
दरअसल जिले के मल्लावां कोतवाली क्षेत्र में उन्नाव मार्ग पर बालू भरा ट्रक बेकाबू होकर सड़क किनारे झोपड़ी पर पलट गया. पुलिस ने ट्रक चालक और हेल्पर को हिरासत में ले लिया है.

झोपड़ी पर पलटा बालू भरा ट्रक
मिली जानकारी के मुताबिक जिले के मल्लावां गांव के उन्नाव मार्ग पर चुंगी नंबर दो के पास सड़क किनारे नट जाति के लोग सड़क किनारे झोपड़ी बनाकर रहते हैं. बीते दिन मंगलवार देर रात कानपुर से हरदोई जा रहा बालू भरा ट्रक बेकाबू होकर सड़क किनारे स्थित झोपड़ी पर पलट गया. हादसे में झोपड़ी के बाहर सो रहे 4 मासूम बच्चों समेत 8 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई.

मौके पर पहुंची पुलिस

वहीं घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और स्थानीय लोगों और जेसीबी की मदद से ट्रक को सीधा कर बालू हटवाया. लेकिन तब तक झोपड़ी में मौजूद अवधेश उर्फ बल्ला (45), उसकी पत्नी सुधा उर्फ मुंडी (42), पुत्री सुनैना (11) , लल्ला(5) , बुद्धू (4), हीरो (22) उसका पति बिलग्राम कोतवाली क्षेत्र के कासुपेट निवासी करन (25) उसकी पुत्री कोमल उर्फ बिहारी (5) की मौत हो चुकी थी. वहीं हादसे में एक बच्ची घायल हो गई. जिसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मल्लावां में भर्ती कराया गया है.

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *