लखनऊ। बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर इरफान खान को इस दुनिया को अलविदा कहे लगभग एक साल होने वाला है। 29 अप्रैल 2020 को उनके इंतकाल की खबर सामने आने के बाद पूरे देश में ही नहीं बल्कि विदेश में भी शोक की लहर दौड़ गई थी। क्योंकि, एक अभिनेता के तौर पर इरफान खान ने बॉलीवुड में ही नहीं हॉलीवुड फिल्मों में भी अपना लोहा मनवाया था। आज भी इरफान खान को उनकी शानदार एक्टिंग के लिए याद किया जाता है। इसी कड़ी में फिल्मफेयर की तरफ से इरफान खान को ट्रिब्यूट दिया गया था।

दिवंगत अभिनेता इरफान खान को फिल्मफेयर अवॉर्ड से सम्मानित किया गया था। जिसे लेने उनके बेटे बाबिल खान पहुंचे थे। शो का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें इरफान खान के बेटे बाबिल खान को फूट-फूटकर रोते देखा जा सकता है। दरअसल, जब इरफान खान को ट्रिब्यूट दिया जा रहा था। अपने अब्बा के लिए खास शब्द सुनने के बाद बाबिल काफी इमोशनल हो गए।

यह भी पढ़ें: बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर पत्नी ने पति को कुल्हाड़ी से काटा, 8 साल से रह रही थी अलग

सिर्फ बाबिल ही नहीं अवॉर्ड शो के दौरान जितने भी लोग मौजूद थे, इरफान खान को याद करके इमोशनल नजर आए। राजकुमार राव, जो स्टेज पर मौजूद थे दिवंगत अभिनेता को याद करते हुए भावुक नजर आए। ऐसे में जब बाबिल पिता को मिला अवॉर्ड लेने स्टेज पर पहुंचे, राजकुमार राव ने उन्हें प्यार से गले लगा लिया और हौसला देते दिखे।

बाबिल और राजकुमार राव का यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें बाबिल अपने दिवंगत पिता को याद करते हुए आंसू बहाते नजर आ रहे हैं। वहीं शो में मौजूद अन्य सेलेब्स भी भावुक नजर आ रहे हैं। वैसे इससे पहले भी बाबिल को कई मौकों पर अपने पिता को याद करते हुए इमोशनल देखा गया है।https://gknewslive.com

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *