UP: अपने बयानों को लेकर अक्सर सुर्ख़ियों में बने रहने वाले राजभर एक बार फिर चर्चा का विषय बन गए हैं। इस बार यूपी सरकार के मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय राय को लेकर अपमानजनक टिप्पणी की है। राजभर ने ANI द्वारा पूछे गए एक सवाल का जवाब देते हुए अजय राय को लेकर कहा कि अब तेरा क्या होगा कालिया…।

यह भी पढ़ें : लखनऊ: गोमती नदी में डूबती लड़की को बचाने में गई ई रिक्शा चालक की जान

मिली जानकारी के मुताबिक, ANI न्यूज़ एजेंसी के रिपोर्टर ने राजभर से सवाल करते हुए पूछा की कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि अगर प्रियंका गांधी वाराणसी से चुनाव लड़ती तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी करीब दो-तीन लाख वोटों से हार जाते। इसका जवाब देते हुए राजभर ने कहा कि, उन्हें रोका किसने था…। लेकिन, अब तो चुनाव हो चुके हैं अब आगे की तैयारी करें।

तेरा क्या होगा कालिया: राजभर

वहीँ जब उनसे कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय राय की ओर से भी यही बात कहने की बात कही गई तो उन्होंने अजय राय को अपने निशाने पर लेते हुए कहा कि अब तेरा क्या होगा कालिया…। गौरतलब है कि, लोकसभा चुनाव 2024 में अजय राय ने वाराणसी सीट पर पीएम मोदी को कड़ी टक्कर दी थी। हालांकि, इसके बावजूद भी पीएम मोदी ने इस सीट पर डेढ़ लाख से अधिक वोटों से जीत दर्ज की पर ये जीत उनके और बीजेपी के दावे से कोसों दूर थी।

रायबरेली में राहुल गांधी ने ये दिया था बयान:-
बतादें की, लोकसभा चुनाव जीतने के बाद 12 जून दिन बुधवार को पहली बार सांसद राहुल गांधी अपनी बहन प्रियंका गांधी के साथ रायबरेली पहुंचे और लोगों द्वारा उन्हें ये शानदार जीत दिलाने का धन्यवाद दिया। इस दौरान राहुल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि, अगर प्रियंका वाराणसी से चुनाव लड़ जाती तो प्रधानमंत्री दो से तीन लाख वोटों से चुनाव हार जाते। उन्होंने कहा कि, इस बार वाराणसी में प्रधानमंत्री जान बचाकर निकले हैं।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *