Lucknow : राजधानी लखनऊ के लेखराज मेट्रो स्टेशन के पास स्थित एक फर्नीचर शोरूम में अचानक से भीषण आग लग गई, जिसमें शोरूम के अंदर रखा लाखों का सामान जलकर राख हो गया। वहीँ इस आग के कारण आस-पास स्थित अन्य दुकानदारों में भी हड़कंप मच गया।

यह भी पढ़ें : अकबरनगर: अवैध अतिक्रमण पर बुलडोजर कार्रवाई जारी, अब तक कुल 614 अवैध निर्माण ध्वस्त 

मिली जानकारी के मुताबिक, लेखराज मेट्रो स्टेशन के पास संदीप जायसवाल का प्लास्टिक ट्रेडर्स नामक फर्नीचर शोरूम है। जहाँ आज सुबह अचानक से आग लग गई। दुकान से उठती आग की ऊंची ऊंची लपटों को देख लोगों में दहशत फेल गई, शोरूम में धधकती आग और धुंए के गुबार को देख संदीप व आस पास के सभी आसपास के सभी दुकानदार व मौके पैर मौजूद लोग घबरा गए।

यह भी पढ़ें : Etah: यूपी रोडवेज के फर्जी टिकट मामले में बड़ा खुलासा, एआरएम निलंबित 

आग की ऊँची-ऊँची लपटों को उठता देख संदीप ने तुरंत मामले की जानकारी पुलिस और दमकल टीम को दी, और खुद भी भी आग पर काबू पाने में जुट गए। मौके पर पहुंचे दमकलकर्मियों ने 10 गाड़ियों से करीब ढाई घंटे की कढ़ी मशक्कत के बड़ा आग पर काबू पाया। हालाँकि जब तक आग पर काबू पाया गया तब तक अंदर रखा सारा सामना जलकर राख हो गया था।

शॉर्ट सर्किट से लगी आग:-
एफएसओ इंदिरा नगर शत्रुघ्न के मुताबिक,शॉर्ट सर्किट के कारण शोरूम में आग लगी है। वहीँ संदीप ने बताया की, इस हादसे के कारण शोरूम में रखा उनका पांच लाख का सामान जल गया है। गनीमत रही की इस हादसे में कोई जनहानि नहीं हुई है।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *