UP: एक परिवार में बकरीद की खुशियां मातम में बदल गई। ननिहाल में त्योहार मनाने आईं चार लड़कियों की कुआनों नदी में डूबने से मौत हो गई। ग्रामीणों ने कड़ी मशक्कत के बाद चारों शवों को नदी से निकाला। वहीँ इस घटना से मृतिकाओं के परिवार में कोहराम मचा है, सभी का रो-रोकर बुरा हाल है।

यह भी पढ़ें : Sonakshi-Zaheer की शादी की तैयारियां हुई शुरू, पिता शत्रुघ्न नहीं होंगे शामिल

मिली जानकारी के मुताबिक, बलरामपुर के थाना रेहरा बाजार के कालूबनकट के निवासी राजू की चार लड़कियां अपने ननिहाल मसिहाबाद ग्रिन्ट में बकरीद का त्योहार मनाने गईं थीं। वहीँ देर शाम घर पर बकरी चराने जाने की बात कहकर गांव के पास स्थित कुआनो नदी चली गईं।

गहरे पानी में जाने से हुई मौत:-
कुछ देर बकरी चराने के बाद चारों नहाने के लिए नदी में उतरी। इसी दौरान नहाते-नहाते गहरे पानी में पहुँच गई और डूबने लगीं तो शोर मचाया। मदद की पुकार सुनकर जब तक गांव के लोग आते, तब तक चारों गहरे पानी में डूब गईं। स्थानीय लोगों ने पुलिस को मामले की सूचना देते हुए चारों की खोज में नदी में छलांग लगा दी। करीब तीन घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद उन्हें लड़कियों के शव प्राप्त हुए। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

परिवार को दी जाएगी राहत सहायता:-
मामले की सूचना मिलते ही उपजिलाधिकारी उतरौला अवधेश कुमार, तहसीलदार शैलेन्द्र सिंह, सीओ उतरौला प्रमोद कुमार ने तुरंत घटनास्थल पर पहुँच कर मामले की जानकारी ली। जिलाधिकारी ने घटना पर दुख जताते हुए कहा कि, मौके पर टीम भेजकर रिपोर्ट ली गई है। नियमानुसार पीड़ित परिवार को राहत सहायता दी जाएगी।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *