Entertainment: टीवी जगत का मशहूर रियल्टी शो बिग बॉस एक बार फिर दर्शकों का प्यार पाने के लिए तैयार है। ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ को अनिल कपूर होस्ट कर रहे हैं। इस रियलिटी शो के जरिए अनिल कपूर ने बतौर होस्ट डेब्यू किया है। तो वहीँ दूसरी ओर मशहूर पत्रकार दीपक चौरसिया ने ‘बिग बॉस ओटीटी सीजन 3’ से टीवी की दुनिया में कदम रख दिया है।

यह भी पढ़ें : उत्तराखंड विधानसभा उप-चुनाव: BSP के स्टार प्रचारक होंगे आकाश आनंद, जारी हुई लिस्ट 

दीपक चौरसिया का जन्म 28 दिसंबर 1968 को हरियाणा के रोहतक में हुआ है। दीपक देश के जाने-माने पत्रकारों में से एक हैं। अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद जब उन्होंने पत्रकारिता की दुनिया में अपना कदम रखा तो वह एक सफल पत्रकार के रूप में उभर कर सामने आए। उनकी रिपोर्टिंग का अलग अंदाज लोगों को काफी पसंद आता है।


इलेक्ट्रॉनिक मीडिया की जब शुरुआत हुई थी, उसी दौरान दीपक चौरसिया भी एक मशहूर पत्रकार के तौर पर सामने आए। उन्होंने कई न्यूज चैनलों में काम किया है। लेकिन अब वह ‘बिग बॉस ओटीटी सीजन 3’ में प्रतिभागी के तौर पर जुड़ कर टीवी जगत में अपना झंडा गाड़ने जा रहे हैं। बता दें कि, दीपक से पहले एंकर शेफाली बग्गा भी बिग बॉस शो का हिस्सा रह चुकी हैं।

अनिल कपूर कर रहे होस्ट
‘बिग बॉस ओटीटी’ के तीसरे सीजन को अनिल कपूर होस्ट करने जा रहे हैं। इस रियलिटी शो के जरिए अनिल कपूर ने बतौर होस्ट डेब्यू किया है।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *