Ayodhya: रामनगरी अयोध्या में बीती 22 जनवरी को रामलला की प्राण प्रतिष्ठा कि गई थी इसके साथ ही वहां पर कई और भी विकास कार्य करवाए गए। जिनमें से एक है रामपथ का निर्माण। हालांकि यह निर्माण 6 महीने भी नहीं टिक पाया। पहली बारिश में ही राम पथ ने दम तोड़ना शुरू कर दिया है।

यह भी पढ़ें : ओम बिरला फिर बने लोकसभा स्पीकर, PM मोदी समेत राहुल गाँधी ने दी बधाई

बतादें कि, आज सुबह तीन घंटे तक हुई मूसलाधार बारिश के बाद एक बार फिर रामपथ जगह-जगह से धंस गया है। इसके पहले शनिवार को रात भर हुई बारिश में रिकाबगंज के आसपास कई जगहों पर रामपथ धंस गया था। जिसके बाद यहां गिट्टी और बालू डालकर मरम्मत कराई गई थी। आज सुबह हुई बारिश में एक बार फिर यहीं पर सड़क धंस गई है। जिसके बाद बैरियर लगाकर जेसीबी से रोड की पटाई करवा मरम्मत का काम किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें : मनपसंद लड़की से शादी न होने पर सिपाही ने सरकारी असलहा से गोली मारकर दी जान

सिर्फ इतना ही नहीं इस बारिश के बाद मिठाई की दुकानों, शहर की कई कॉलोनी और मोहल्लों ने साथ ही पुलिस लाइन गेट से पुष्पराज चौराहे तक रोड पर लबालब पानी भर गया है। वहीँ बेसिक शिक्षा निदेशक कार्यालय, पीडब्ल्यूडी कार्यालय और जिला पशु चिकित्सालय सहित कई कार्यालय में भी जल भराव हो गया है। कई जगहों पर तो नाली का गंदा पानी लोगों के घरों में भी घुस गया। अयोध्या में चारों तरफ पानी ही पानी दिख रहा है।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *