Delhi News: दिल्ली-NCR में आज यानि शुक्रवार को मूसलाधार बारिश हो रही है। तेज बारिश के कारण कई जगह सड़कों पर जलजभराव देखने को मिल रहा है, लगातार बारिश की वजह से IGI एयरपोर्ट पर टर्मिनल 1 की छत का एक हिस्सा गिर गया है। इस घटना में आठ लोगों घायल हो गये हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं, जानकारी मिल रही है, एक युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई है। घटना में छत गिरने से कई गाड़ियां दब गयी।

अधिकारियों ने बताया कि इस हादसे में घायल हुए लोगों को हवाई अड्डे के पास स्थित मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उन्होंने बताया कि घायलों में से एक की इलाज के दौरान मौत हो गई. उन्होंने बताया कि यह सुनिश्चित करने के लिए तलाशी अभियान चलाया जा रहा है कि क्षतिग्रस्त वाहनों में कोई व्यक्ति फंसा न हो.

28 फ्लाइट्स रद्द…

दिल्ली इंटरनैशनल एयरपोर्ट लिमिटेड’ (डायल) के प्रवक्ता ने एक बयान में कहा, इस घटना के कारण टर्मिनल-1 से सभी विमानों का प्रस्थान अस्थायी रूप से स्थगित कर दिया गया है और सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए ‘चेक-इन काउंटर’ बंद कर दिए गए हैं. दिल्ली-एनसीआर के कई इलाकों में भारी जलभराव की समस्या देखने को मिल रही है. साउथ दिल्ली के कई इलाकों में जलभराव हुआ है. बारिश के कारण दिल्ली हवाई अड्डे के टर्मिनल-1 पर यातायात भी प्रभावित हुआ है.

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *