Barabank: बाराबंकी जिले में किराए के कमरे में रहने वाले पॉलिटेक्निक के छात्र ने पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली है। पुलिस को कमरे से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है। जिसमें मकान मालिक की प्रताड़ना से तंग आकर ऐसा कदम उठाए जाने की बात कही गई है।

यह भी पढ़ें :सेंगोल विवाद पर मायावती ने सपा को घेरा, कहा- इनके हथकंडों से सावधान रहें

मिली जानकारी के मुताबिक, सीतापुर जिले के गोपालपुर पोस्ट मिनिमिया निवासी जयदीप वर्मा जैदपुर थाना क्षेत्र के बरैया स्थित राजकीय पॉलिटेक्निक में केमिकल ब्रांच के प्रथम वर्ष का छात्र था। छात्र ने आत्महत्या को लेकर व्हाट्सएप पर स्टेटस लगाया था, जिसे देखने के बाद सीतापुर में रह रहे भाई ने पुलिस को मामले की जानकारी दी।

मकान मालिक करता था प्रताड़ित:-
बताया जा रहा है कि, शुक्रवार सुबह कमरे के अंदर उसका शव फंदे से लटकता हुआ पाया गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेने के बाद जब कमरे की तलाशी ली तो उन्हें एक सुसाइड नोट बरामद हुआ। जिसमें मकान मालिक द्वारा प्रताड़ना का आरोप लगाया गया है। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

क्या लिखा है सुसाइड नॉट में:-
पुलिस ने बताया कि, बरामद सुसाइड नॉट में मकान मालिक द्वारा पंखा चलाने, लाइट जलाने से लेकर अन्य कामों के उपयोग में प्रताड़ना का आरोप लगाया गया है। सीओ सदर सुमित कुमार त्रिपाठी ने बताया कि आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है। जांच की जा रही है। वहीं बेटे की मौत से परिवार में कोहराम मच गया है सभी का रो-रोकर बुरा हाल है।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *