Mayawati News: बहुजन समाज पार्टी (BSP) प्रमुख मायावती ने चेन्नई में हुई पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष आर्मस्ट्रांग की हत्या के मामले में तमिलनाडु सरकार पर अनदेखी का आरोप लगाते हुए मामले की केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) से जांच कराने की मांग की है. बीएसपी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती चेन्नई पहुंची हैं. उनके साथ उनके भतीजे आकाश आनंद और दूसरे बीएसपी के नेता मौज़ूद हैं. वंहा पहुंचकर उन्होंने दिवंगत आत्मा को श्रद्धांजलि दी और उनके परिवार के लोगों से मुलाक़ात कर उन्हें सांत्वना दी.

आपको बता दें कि 5 जुलाई को तमिलनाडु BSP के अध्यक्ष आर्मस्ट्रांग की हत्या कर दी गई थी. चेन्नई में 3 बाइक से आए हत्यारों ने उनके घर के सामने ही वारदात को अंजाम दिया. जिसके बाद पुलिस ने 8 आरोपियों को गिरफ़्तार किया है. इस हत्या के बाद चेन्नई में जमकर बीएसपी नेताओं और कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया.

5 जुलाई को हुई थी आर्मस्ट्रांग की हत्या
5 जुलाई की शाम करीब 7 आर्मस्ट्रांग चेन्नई स्थित सेम्बियम इलाके के वेणुगोपाल मार्ग पर अपने दोस्त से बातचीत कर रहे थे. उसी दौरान 2 बाइक पर सवार 6 लोग आए और उन पर चाकू-तलवारों से हमला कर भाग गए. लोगों ने आर्मस्ट्रांग गंभीर हालत में अपोलो अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें ​मृत घोषित कर दिया.

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *