Indrajit Patel Shot Dead: योगी सरकार की तमाम कोशिशों के बाद भी उत्तर प्रदेश में अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है. ताजा मामला उत्तर प्रदेश के प्रयागराज से है जंहा, अपना दल के नेता व इलाहबाद हाईकोर्ट के वकील इंद्रजीत पटेल की गोली मारकर हत्या कर दी गई. यह हत्या आपसी रंजिश के कारण हुई है. वहीं इंद्रजीत की हत्या के बाद से ही स्थानीय लोगों में भारी आक्रोश है. घटना के बाद सोरावं थाना पुलिस और डीसीपी मौके पर पहुंचे. इसके बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमाॅर्टम के लिए भेजा गया. वहीं पुलिस ने आरेापी सर्वेश पटेल को पकड़ लिया है. घटना गंगानगर जोन के सोरांव इलाके में हुई.

Also Read This: BSP नेता के मर्डर पर मायावती ने की CBI की जाँच की मांग…

ग्रामीणों ने किया विरोध प्रदर्शन

इस घटना के बाद से पूरे इलाके में विरोध प्रदर्शन जारी है. इस घटना से लोगों में दहशत का माहौल है. लोगों का कहना है की इंद्रजीत पटेल अच्छे व्यक्ति थे सबकी मदद करते थे. ग्रामीणों ने घटना स्थल पर पहुंचकर जमकर विरोध प्रदर्शन किया और पुलिस प्रशासन से सख्त कार्रवाई की मांग की. इसके साथ ही कहा आरोपी को सख्त से सख्त सजा दी जाए ताकि भविष्य में कोई भी इस तरह की घटनाओं को अंजाम देने से पहले सोचे.

मौके पर पहुंचे डीसीपी
सोरांव थाना पुलिस और डीसीपी गंगानगर जोन अभिषेक भारती मौके पर पहुंचे थे. पुलिस के अनुसार, इंद्रजीत पटेल और सर्वेश पटेल के बीच पिछले कुछ दिनों से विवाद चल रहा था, जो इस हत्या का कारण बना. हालांकि, दोनों के बीच विवाद की असली वजह अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाई है.

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *