UP: यूट्यूबर एल्विश यादव की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही हैं। सांपों का जहर बेचने के मामले में प्रवर्तन निदेशालय ने उन्हें नोटिस देकर 8 जुलाई को पूछताछ के लिए तलब किया था। हालांकि विदेश में होने की वजह से उसने अफसरों के सामने पेश होने के लिए कुछ दिनों की मोहलत मांगी है।

यह भी पढ़े:मशहूर सिंगर ऊषा उत्थुप के पति का निधन, घर पर पड़ा कार्डियक अरेस्ट

मालूम हो कि, पूर्व सांसद मेनका गांधी की संस्था पीपुल्स फॉर एनिमल्स ने एल्विश यादव पर सांपों की तस्करी का आरोप लगाते हुए नोएडा में मुकदमा दर्ज कराया था। जिसके बाद नोएडा पुलिस ने संस्था के पदाधिकारियों के साथ मिलकर एक जाल बिछाया और एल्विश यादव के एजेंट और कुछ सपेरों को सांपों का जहर खरीदने के बहाने बुलाकर गिरफ्तार किया था।

एल्विश यादव पर लगे हैं गंभीर आरोप:-
बतादें कि, एल्विश यादव अपने गिरोह के सदस्यों के साथ सांप का जहर और जिंदा सांप नोएडा व एनसीआर के फॉर्म हाउसों, नामचीन होटलों, क्लबों, रिसॉर्ट्स आदि में होने वाली रेव पार्टियों में उपलब्ध करने का आरोप है। पुलिस की जांच में उनकी संलिप्तता की पुष्टि होने पर उन्हें बीती 17 मार्च को नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। ालाँकि इस दौरान भी वह लगातार आरोपों को नकारते नजर आ रहे थे। वहीं बीते अप्रैल माह में ईडी ने उनपर मनी लांड्रिंग का केस दर्ज किया था।

अब इस दिन ED के सामने पेश होंगे एल्विश:-
मिली जानकारी के मुताबिक, ईडी ने सोमवार को एल्विश के साथ उसके करीबी माने जाने वाले हरियाणा के गायक राहुल यादव फाजिलपुरिया को पूछताछ के लिए तलब किया था। लेकिन विदेश में होने के कारण एल्विश ने कुछ दिनों की मोहलत मांगी थी। जिसके बाद अफसरों ने उन्हें 15 दिन का समय देते हुए 23 जुलाई को पेश होने को कहा है। वहीँ फाजिलपुरिया ने ईडी के सामने पेश होकर अपना बयान दर्ज करा दिया है।

 

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *