UP: उन्नाव जिले में आज सुबह हुए एक दर्दनाक सड़क हादसे में स्लीपर बस और दूध टैंकर की भिड़ंत हो गई। इस भीषण टक्कर में दो महिलाओं और एक करीब दस साल के बच्चे सहित 18 बस यात्रियों की मौत हो गई है। लगभग 19 यात्री गंभीर रूप से घायल हैं। बस में बच्चों सहित करीब 100 यात्री बैठे थे।

यह भी पढ़ें:राशिफल: तुला राशि के जातक आज कहीं निवेश न करें, नुकसान होने की संभावना 

मिली जानकारी के मुताबिक, लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर बिहार के शिवहर से दिल्ली जा रही महोबा जिले की ट्रैवल कंपनी की स्लीपर बस बेहटा मुजावर थाना क्षेत्र में हवाई पट्टी पर टैंकर में भिड़ गई। एक्सप्रेसवे पर दूध टैंकर को बाएं तरफ से ओवरटेक करने के दौरान यह हादसा हुआ है।

18 लोगों की मौत और 19 लोग घायल: 
बताया जा रहा है की, टक्कर इतनी भीषण थी कि, बस और टैंकर दोनों के परखच्चे उड़ गए। वहीँ बीएस में सीटों पर बैठे और लेटे यात्रियों में 18 लोगों की मौत हो गई, जबकि 19 लोग घायल हो गए हैं। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची यूपीडा की रेस्क्यू टीम और पीआरवी टीम ने बचाव कार्य शुरू कर सभी घयलों को बांगरमऊ सीएचसी भेजा। उपचार के बाद घायलों को उन्नाव जिला अस्पताल रेफर किया गया है।

पहचान के प्रयास जारी: 
एसपी सिद्धार्थ शंकर मीना, सीओ अरविंद कुमार ने बताया कि, अभी तक मृतकों की पहचान नहीं हो पाई है। ट्रैवल कंपनी के माध्यम से बुक हुए टिकट के आधार पर मृतकों की पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *