UP: 69000 शिक्षक भर्ती में आरक्षण प्रभावित अभ्यर्थी लगातार मामले में कार्रवाई और न्याय के लिए मुख्यमंत्री, उप मुख्यमंत्री समेत तमाम प्रशासनिक अधिकारियों और नेताओं को पत्र लिख रहे हैं। अब उन्होंने उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य से मिलकर न्याय की मांग की है।

यह भी पढ़ें: BJP विधायक के दावे से UP में मची खलबली, कहा- 2027 में नहीं बनेगी भाजपा सरकार

बतादें की, आज 69000 शिक्षक भर्ती के अभ्यर्थियों ने उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य से मुलाकात कर उन्हें भर्ती में हुए आरक्षण घोटाला के बारे में बताया और न्याय की मांग की। जिसपर उपमुख्यमंत्री ने आरक्षण प्रभावित अभ्यर्थियों को जल्द से जल्द न्याय देने का पूरा भरोसा दिलाया है। अभ्यर्थियों ने कहा कि, बेसिक शिक्षा विभाग के प्रदेश स्तरीय अधिकारियों ने इस भर्ती में घोटाला किया है, उनके खिलाफ कार्रवाई करने के बजाया अधिकारियों का प्रमोशन किया जा रहा है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी आज तक इन लोगों के खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं की। ना ही इनकी संपत्ति की जांच की, जिस वजह से हम आरक्षण प्रभावित अभ्यर्थियों को आज तक न्याय नहीं मिला।

पहले भी कई नेताओं से लगाई मदद की गुहार:-
अभ्यर्थियों का कहना है कि, हम पहले भी कई नेताओं से मिल चुके हैं पर कोई कार्रवाई नहीं हुई। उन्होंने भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री से कहा है कि, वह मुख्यमंत्री के जनता दरबार में भी कई बार प्रार्थना पत्र दे चुके हैं। किंतु कोई कार्यवाही नहीं हुई। वह अभ्यर्थियों को जल्द न्याय दिलाएं।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *