Donald Trump Attack: अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की जान खतरे में हैं. उन पर शनिवार को पेनसिल्वेनिया के बटलर में चुनावी रैली के दौरान हमला किया गया जिसमें वह घायल हो गए. ट्रंप के चेहरे और कान पर खून के निशान दिखे. उन्हें आनन-फानन अस्पताल पहुंचाया गया. फिलहाल ट्रंप अभी खतरे से बाहर हैं. उनकी हालत पहले से ठीक है.

मिली जानकारी के मुताबिक सीक्रेट सर्विस ने दोनों शूटरों को मार गिराया. अमेरिकी की ‘सीक्रेट सर्विस’ ने बताया कि ट्रंप शनिवार को राष्ट्रपति चुनाव के लिए एक रैली को संबोधित कर रहे थे, इसी दौरान छह बजकर 15 मिनट पर एक संदिग्ध हमलावर ने रैली स्थल के बाहर एक ऊंचे स्थान से मंच की ओर कई गोलियां चलाईं, जिसमें ट्रंप घायल हो गए.

उन्होंने अपने ट्विटर x पर लिखा, ‘मैं पेंसिल्वेनिया के बटलर में हुई गोलीबारी पर त्वरित प्रतिक्रिया के लिए यूनाइटेड स्टेट्स सीक्रेट सर्विस और सभी लॉ एंफोर्समेंट एजेंसियों को धन्यवाद देना चाहता हूं. सबसे महत्वपूर्ण, मैं रैली में मारे गए व्यक्ति के परिवार और बुरी तरह घायल हुए एक अन्य व्यक्ति के परिवार के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त करता हूं. यह अविश्वसनीय है कि ऐसा कृत्य हमारे देश में भी हो सकता है.’ ट्रंप ने कहा कि फिलहाल हमलावर के बारे में कुछ भी पता नहीं है.

मोदी ने ट्वीट कर जताया दुःख

 

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *