Lucknow: सरोजनीनगर इलाके में आज सुबह उस समय हड़कंप मच गया जब एक युवती का शव तालाब में उतराता मिला। बताया जा रहा है कि, शनिवार रात एक मानसिक रूप से बीमार युवती की हत्या कर शव तालाब में फेंक दिया गया जो रविवार सुबह बरामद हुआ।

यह भी पढ़ें: Donald Trump की रैली में चली गोलियां, कान में लगी गोली, अस्पताल में भर्ती 

मिली जानकारी के मुताबिक, सरोजनीनगर के एक गांव निवासी किसान की 30 वर्षीय बेटी मानसिक रूप से बीमार थी। किसान का कहना है की, शनिवार रात खाना खाने के बाद पूरा परिवार सोने चला गया था। वहीँ परिवार वाले घर के पीछे वाला दरवाजा बंद करना भूल गए। जिस वजह से बेटी रात में किसी समय बाहर चली गई।

तालाब में मिला शव:
किसान ने आगे बताया कि, सुबह जब नींद खुली तो बेटी कमरे में नहीं थी, जिसके बाद उसकी तलाश शुरू हुई। उन्होंने बताया कि, तकरीबन आठ बजे गांव के बाहर तालाब में उसका शव उतराता मिला। परिवार का आरोप है की, किसी ने उसके साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया और विरोध करने पर उसे मार दिया।

जांच में जुटी पुलिस:-
एडीसीपी साउथ शशांक सिंह का कहना है कि, छानबीन की जा रही है। उसके सिर पर गहरी चोट का निशान है। सिर पर भारी चीज मारकर उसकी हत्या की गई। पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से मौत की वजह पता चल सकेगी। परिवार ने दुष्कर्म की आशंका जताई है, इसलिए उस पहलू से भी जाँच की जाएगी, मामले में एक संदिग्ध से पूछताछ की जा रही है, वहीँ घटना के खुलासे के लिए दो टीमें गठित की गई हैं।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *