लखनऊ। उत्तर प्रदेश में इन दिनों सियासी हलचल तेज हो गई है. उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने अपने ट्विटर (X) पर लिखा ‘संगठन सरकार से बड़ा है। कार्यकर्ताओं का दर्द मेरा दर्द है। संगठन से बड़ा कोई नहीं। कार्यकर्ता ही गौरव है।’ केशव प्रसाद मौर्य के इस बयान ने उत्तर प्रदेश में राजनीतिक सरगर्मी बढ़ा दी है। आपको बता दें श्री मौर्य ने यह बात भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की बैठक के दौरान कही. अब लखनऊ से लेकर दिल्ली तक राजनीतिक बैठक तेज हो गई।

केशव मौर्य ने जेपी नड्डा से की मुलाकात
कल केशव मौर्य ने दिल्ली पहुंचकर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की ऐसी चर्चा है कि इस मीटिंग में संगठन और सरकार के बीच तनाव को कम करने पर बातचीत हुई. ऐसा माना जा रहा है कि जल्द ही उत्तर प्रदेश के भाजपा संगठन में कुछ बदलाव किए जा सकते हैं. आपको बता दे केशव 48 घंटे के अंतराल में नड्डा से दूसरी बार मिले हैं।

उपचुनाव को लेकर मुख्यमंत्री ने बुलाई बैठक
मिली जानकारी के मुताबिक आज सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश में होने वाले 10 सीटों पर उपचुनावों को लेकर एक बैठक बुलाई है. यह बैठक १२ बजे से मुख्यमंत्री आवास 5 कालिदास मार्ग पर होगी. इस बैठक में सहयोगी दल के नेता आशीष पटेल और संजय निषाद को भी बुलाया गया है. बैठक में सीएम योगी सभी मंत्रियों से फीडबैक लेंगे और आगे की रणनीति पर चर्चा करेंगे.

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *