Lucknow: सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आज लखनऊ स्थित अपने प्रदेश कार्यालय पर मीडिया को संबोधित करते हुए जमकर बीजेपी सरकार पर निशाना साधा है। मीडिया को संबोधित करते हुए सपा प्रमुख ने कहा कि, यूपी में सरकार के मंत्री आपस में लड़ रहे हैं। जनता के लिए सोचने वाला कोई नहीं बचा है।

यह भी पढ़ें: Urvashi Rautela Bold Photoshoot Image Gallery…

उन्होंने कहा कि, लखनऊ में सरकार कमजोर पड़ गई है इसलिए फैसले को टाला गया है। भाजपा के लोगों ने कुर्सी की लड़ाई में सब खत्म कर दिया। शिक्षकों की डिजिटल अटेंडेंस का फैसला भी जल्दबाजी में लिया गया था। अभी इस फैसले को स्थगित किया गया है जब निरस्त किया जाएगा तो मांग पूरी होगी।

यह भी पढ़ें: बारिश में बालों की स्कैल्प को हेल्दी रखेंगे ये टिप्स, नहीं झड़ेंगे बाल

अखिलेश यादव ने आगे बीजेपी सरकार पर हमला करते हुए कहा कि, मुख्यमंत्री योगी खुद स्वीकार कर रहे हैं कि दलाली हो रही है। इन लोगों ने कुर्सी के चक्कर में जनता को अपने हाल पर छोड़ दिया है। ये लोग कमजोर पड़ गए हैं। उन्होंने कहा कि, प्रदेश में बाढ़ आई हुई है लेकिन उसकी किसी को फिक्र नहीं है। ये लोग घबरा गए हैं कि कहीं उपचुनाव में सभी 10 सीटों पर ही चुनाव न हार जाएं। इसलिए उपचुनाव के कारण शिक्षकों के डिजिटल अटेंडेंस का फैसला टाला गया है। जनता ने भाजपा का साथ छोड़ दिया है।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *