Lucknow News: सरोजनीनगर विधायक राजेश्वर सिंह ने समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा हैं. उन्होंने अपने ऑफिसियल ट्विटर X अकाउंट पर पोस्ट करते हुए लिखा- जिनके घर शीशे के होते हैं। वह दूसरों के घर पत्थर नहीं फेंकते।

उन्होंने आगे लिखा याद कीजिए, सत्ता के रथ पर आरूढ़ होकर आप अपने परिवार को भी एक नहीं रख सके थे! आपको वो समय भी नहीं याद जब, मुजफ्फरनगर दंगे में 62 से ज्यादा लोग मारे गए, विस्थापितों को टेंट में ठिठुरता छोड़ आप सैफई महोत्सव में फिल्मी सितारों के साथ समय बिता रहे थे! भाजपा 19 करोड़ कार्यकर्ताओं का विशाल परिवार है जिनके लिए देश प्रथम है, अपना हित नहीं, भाजपा की नीतियां स्पष्ट हैं, नीयत स्पष्ट है, नेतृत्व सशक्त है! प्रदेश की 25 करोड़ जनता भाजपा राज में सुख, शांति से रहते हुए आज भी सपा शासनकाल के दंगों, गुंडाराज, माफियाराज को याद करके सिहर जाती है! याद रखिएगा श्रद्धेय प्रधानमंत्री मोदी जी और योगी जी के नेतृत्व में भाजपा 2027 का चुनाव लड़ेगी और फिर से प्रचंड बहुमत से जीत कर आएगी।

राजेश्वर सिंह ने आगे कहा मेरी ये बात, ये दिन और ये तारीख़ याद रखें। तारीख़ का इंसाफ़ हमेशा आम जनता की आवाज़ होता है। इसमें न मुझे और न ही भाजपा के किसी भी कार्यकर्ता को संशय है। हर एक कार्यकर्ता मोदी-योगी के साथ है और दृढ़ता के साथ खड़ा रहेगा। प्रदेश के नेता विपक्ष का महत्त्वपूर्ण पद छोड़ना प्रदेश की जनता की आकांक्षा से खेल है। उस पर फ़िल्मी लाइन जैसी टिप्पणी आपके क़द के अनुकूल नहीं। कुछ गंभीर राजनीति की आपसे हमे अपेक्षा है! एक सकारात्मक, ज़िम्मेदार, जनोन्मुख विपक्ष की भूमिका का निर्वहन करें और राष्ट्र निर्माण में सहयोग दें। यूपी की जनता दंगे और माफियाराज को दोबारा नहीं दोहरायेगी।

 

 

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *